ख़ास खबरमनोरंजनराष्ट्रीय

Bigg Boss में अपना सफर देख इमोशनल हो गयी आरती, मामा गोविंदा का नाम किया रौशन

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस 13’ के फिनाले में दो दिन बचे हैं। उससे पहले एक-एक कर सभी कंटेस्टेंट को उनकी अभी तक की जर्नी का एक वीडियो दिखाया गया। इस बार जब कंटेस्टेंट को उनका वीडियो दिखाया गया तब बाहर से कुछ दर्शक भी अंदर रहते हैं जो कंटेस्टेंट का हौसला बढ़ाते नजर आएं।

सामने आए एक प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि आरती सिंह मंच पर एंट्री करती हैं जहां उनका वीडियो दिखाया जाता है। अपना वीडियो देख आरती इमोशनल हो जाती हैं। इस दौरान बिग बॉस कहते हैं, ‘अपने मामा गोविंदा और भाई कृष्णा की परछाई में आप बड़ी हो रही थीं। आपकी पहचान भी उन्हीं रिश्तों से बनी हुई थी। इन सबसे अलग आपने खुद का एक मुकाम बनाया।’

बिग बॉस आगे कहते हैं कि ‘शुरुआत में भले आरती कन्फ्यूज दिखीं लेकिन धीरे-धीरे वो अपना पक्ष मजबूती के साथ रखने लगीं। घर में बहुत से सदस्यों ने उन्हें टारगेट किया लेकिन बिना हिम्मत हारे डटकर खड़ी रहीं।’ इस वीडियो को देखते-देखते आरती रोने लगती हैं।

बिग बॉस में आज एक सदस्य एलिमिनेट होने वाला है। अभी घर में सात सदस्य सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा, आसिम रियाज, रश्मि देसाई, शहनाज गिल, आरती सिंह और माहिरा शर्मा हैं। अभिनेता विक्की कौशल आज शो में बताएंगे कि कौन शो से बाहर जाएगा।

12 फरवरी के एपिसोड में ‘बिग बॉस’ ने पारस छाबड़ा को सीक्रेट रूम में बुलाया। ‘बिग बॉस’ ने पारस से कहा कि ‘घर में कोई खास मेहमान आने वाला है। आप इस इयरफोन को अपने पास रखिए। समय आने पर जो कहा जाएगा वो करिएगा। आपको लोगों को डराना है। इस बात का ध्यान रखना है कि घरवालों को इसके बारे में पता नहीं चला। आप सिद्धार्थ शुक्ला को ये बात बता सकते हैं और उनकी मदद ले सकते हैं।’

loading...
Loading...