Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सलमान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से आउट हुए जीजा आयुष शर्मा, ये एक्टर ले सकते हैं जगह

salman

salman

मुंबई। सलमान खान (Salman Khan) स्टारर कभी ईद कभी दिवाली से उनके बहनोई आयुष शर्मा (Ayush Sharma) बाहर हो गए हैं। आयुष शर्मा और सलमान खान ( salman) एक साथ पहली बार फिल्म ‘अंतिम द फाइनल ट्रुथ’ में नजर आए थे। कभी ईद कभी दिवाली से वह दूसरी बार स्क्रीन शेयर करने वाले थे। आयुष को एक दिन की शूटिंग के बाद बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

इसके बाद अब ये अफवाह आ रही है कि फिल्म से एक और एक्टर की छुट्टी कर दी गई है। जी हां, आयुष के बाद अब जहीर इक्बाल (Zaheer Iqbal) को भी रिप्लेस किया जा रहा है।

इसके पहले भी जहीर से जब भी फिल्म को लेकर बातें हुई हैं उन्होंने फिल्म में खुद के होने न होने पर कोई मुहर नहीं लगाई है। अब इंडस्ट्री में खबरें आ रही हैं कि सलमान ( salman) की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली के लिए आयुष शर्मा और जहीर इकबार की जगह दो नए कलाकारों को जगह दी जाएगी।

रिलीज से पहले विवादों में फंसी ‘पृथ्वीराज’, करणी सेना ने दी ये धमकी

आपको बता दें कि इनमें से एक्टर अभिमन्यु दसानी को फिल्म में आयुष और जहीर की जगह एक किरदार के लिए अप्रोच किया जा रहा है। वहीं, अभिमन्यु के साथ अभिनेता जावेद जाफरी के बेटे को भी किरदार के लिए ऑफर किया जा सकता है।

वहीं, स्टार कास्ट में अचानक हुए बदलाव को लेकर फिल्म की शूटिंग में भी देरी हो रही है। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग को दोनों अभिनेताओं के रिप्लेसमेंट को खोजने के बाद दोबारा से शुरू किया जाएगा।

22 की हुई शाहरुख खान की ‘परी’, गौरी ने अनसीन तस्वीर शेयर कर दी बधाई

बता दें कि सलमान ( salman) की मोस्ट अवेटेड फिल्म कभी ईद कभी दिवाली का सफर काफी उतार-चढ़ाव भरा और अजीबो गरीब रहा है। कभी ईद कभी दिवाली में सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े, राघव जुयाल और तेलुगु एक्टर वेंकटेश दग्गुबाती भी हैं। यह फिल्म 31 दिसंबर को रिलीज होगी।

Exit mobile version