Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘अब्बाजान’ वाले माहौल बिगाड़ रहे, हम ऐसे लोगों से निपटना जानते हैं : योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एमआईएम पार्टी के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी पर पलटवार किया है। कानपुर में हो रही बीजेपी की बूथ लेवल मीटिंग को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने ओवैसी को समाजवादी पार्टी का एजेंट बताते हुए माहौल बिगाड़ने का आरोप लगाया। साथ ही ये भी कहा कि उन्होंने कहा कि अब्बाजान और चाचाजान वाले अगर माहौल बिगड़ने का काम करेंगे तो सरकार उनसे सख्ती से निपटना भी जानती है।

सोमवार को बाराबंकी में रैली करते हुए ओवैसी ने कहा था कि अगर सरकार एनपीआर और एनआरसी पर कानून बनाती है तो हम यहीं पर शाहीन बाग बना देंगे। ओवैसी की इसी बात पर पलटवार करते हुए योगी ने कहा कि मैं उस व्यक्ति को चेतावनी देता हूं जो सीएए के नाम पर फिर से लोगों को भड़काने का काम कर रहा है। उन्होंने कहा, आज ओवैसी सपा के एजेंट बनकर भावनाओं को भड़काने का काम कर रहे हैं।

भाजपा ऐसी पार्टी नहीं है, जहां आगे बढ़ने के लिए ‘खास’ परिवार में जन्म लेना पड़े : नड्डा

सीएम योगी यही नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा, मैं इस अवसर पर चचाजान और अब्बाजान के इन अनुयायियों से कहूंगा कि वो सावधान होकर सुन लें, अगर प्रदेश की भावनाओं को भड़का कर माहौल खराब करोगे, तो फिर सख्ती के साथ सरकार निपटना जानती है।

उन्होंने कहा, उत्तर प्रदेश में 2017 के पहले हर तीसरे-चौथे दिन दंगे होते थे, पर उत्तर प्रदेश अब दंगा नहीं, दंगामुक्त प्रदेश की पहचान के तौर पर है।

Exit mobile version