Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अब्दुल्ला को आई पिता आजम खान की याद, मंच पर ही लगे रोने

Azam Khan

Azam Khan, Abdullah Azam

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और लोकसभा सांसद आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम खान जेल से रिहा हो चुके हैं। जेल से रिहाई के बाद ऐसे भी कयास लगाए जा रहे हैं कि अब्दुल्ला आजम खान को समाजवादी पार्टी चुनावी मैदान में उतार सकती है।

वहीं जेल से बाहर आने के बाद अब्दुल्ला अपने क्षेत्र की नज्ब टटोल रहे हैं और लोगों से जेल के भीतर की आपबीती भी को बयां कर रहे हैं। ऐसे ही एक प्रोग्राम में उन्होंने अपने पिता आजम खान के बारे में बताया तो बरबस ही उनकी आंखों से आंसू निकल पड़े।

एक कार्यक्रम के दौरान मंच पर ही पिता का जिक्र करते हुए अब्दुल्ला आजम (Abdullah Azam Khan) रोने लगे। वह इतने भावुक हो गए कि उन्हें बीच में ही भाषण रोकना पड़ा। उन्होंने फिर से खुद को संभाला और अब्दुल्ला आजम ने कहा कि लोग कहते हैं कि चमत्कार होते हैं, मैंने खुद अपनी आंखों से चमत्कार होते हुए देखा है।

अब्दुल्ला ने कार्यक्रम में कहा कि जब मेरे पिता लखनऊ में एक अस्पताल में कोरोना वायरस से पीड़ित थे और ऐसा लग रहा था किसी ये उनका अंतिम समय है पर किसी की दुआओं ने अपना असर दिखाया और आजम खान ठीक हो गये।

बता दें कि समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और मुलायम परिवार के करीबी आजम खान रामपुर शहर विधानसभा सीट से 9 बार चुनाव जीत चुके हैं। उनकी पत्नी डॉ। तंजीन फातिमा रामपुर शहर से विधायक हैं। 2017 विधानसभा के चुनाव में अब्दुल्ला आजम को स्वार विधानसभा से जीत हासिल हुई थी।

देश में कोरोना की रफ्तार तेज, 24 घंटे में तीन लाख 17 हजार से ज्यादा नए मरीज

आज़म खां ने 26 फरवरी 2020 को पत्नी तंजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आजम के साथ रामपुर के एमपी-एमएलए कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया था। करीब 10 महीने बाद 34 मामलों में जमानत मिलने के बाद तंजीन फातिमा दिसंबर 2020 में रिहा हो सकी।

Exit mobile version