Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘द फैमिली मैन 2’ में अभय वर्मा की माँ ने की उनकी सरहाना

Abhay Verma's mother praises him in 'The Family Man 2'

Abhay Verma's mother praises him in 'The Family Man 2'

हाल में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ से अभिनेता अभय वर्मा ने अपना डिजिटल डेब्यू किया है। उन्होंने बताया है कि इसे लेकर उनकी मां को काफी मैसेज मिल रहे हैं और उनके अभिनय की तारीफें मिल रही हैं। वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ में सभी को बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी का किरदार काफी पसंद आया था। वहीं इस वेब सीरीज में अभिनेता अभय वर्मा ने भी किरदार निभाया है। वेब सीरीज में उसकी भूमिका श्रीकांत तिवारी की बेटी धृति को इंप्रेस करने और आतंकवादियों के एक समूह की मदद करने की थी। इस वेब सीरीज में अभय वर्मा ने दोहरा किरदार निभाया है। जिसे लेकर उन्होंने एक खुलासा किया है।

अभिनेता अभय वर्मा ने वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ में अपने किरदार को लेकर मिल रही प्रतिक्रियोओं के बारे में बताते हुए कहा कि उनकी मां ने उन्हें फोन कर कहा कि ‘तू नमस्ते बोलेगा या अस्सलाम अलैकुम बोलेगा।’ अभय का कहना है कि वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ में निभाए गए उनके किरदार के लिए बहुत से लोग उनकी मां से उसकी काफी तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं कि आपके बेटे ने बहुत अच्छा काम किया है।

अभिनेत्री नायरा शाह को ड्रग्स केस में मिली जमानत, पार्टी में हुई थी गिरफ्तार

अभय आगे कहते हैं कि ‘यह मेरी मां के लिए बहुत मायने रखता है कि मुझसे ज्यादा दूसरे लोग उन्हें इस बारे में बता रहे हैं कि मेरा काम काफी अच्छा है, और उनसे यह सुनकर कि मैंने अच्छा काम किया है मुझे गर्व होता है।’ बता दें कि बीते हफ्ते अभय ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर अपने फैंस को धन्यवाद दिया था।

 

 

Exit mobile version