Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

KISS मांगने पर अभिजीत की सलमान ने लगाई क्लास, बोले- मेरे सामने…

Salman Khan

Salman Khan

बिग बॉस में अभिजीत बिचुकले और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच इस हफ्ते बड़ी कंट्रोवर्सी हुई। अभिजीत ने टास्क के दौरान देवोलीना को गाल पर किस करने के लिए ब्लैकमेल किया था। ये बात देवोलीना को बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगी थी। इससे नाराज होकर देवोलीना ने अभिजीत को जमकर खरी खोटी सुनाई थी। अब वीकेंड का वार में सलमान खान इन दोनों के बीच हुई KISS कंट्रोवर्सी पर अपना रिएक्शन देंगे।

अभिजीत बिचुकले की सलमान खान ने अपकमिंग शो में क्लास लगाई है। सलमान खान को अभिजीत का एटिट्यूड बिल्कुल पसंद नहीं आया। उन्होंने अभिजीत को तमीज में रहने की सलाह की। सलमान खान ने देवोलीना और अभिजीत के मुद्दे पर घर के बाकी सदस्यों को अपना फैसला बताने को कहा। सभी ने अभिजीत के रवैये की निंदा की।

इस बीच अभिजीत ने सलमान खान को कहा कि वो अपना पक्ष रखना चाहते हैं। सलमान ने गुस्सा होते हुए कहा- तू जितना बोलेगा उतना फंसेगा बिचुकले। अभिजीत ने अपना बचाव करते हुए कहा कि ये मेरी स्ट्रैटिजी रहती है खेल में।

तब सलमान खान ने कहा- क्या पप्पी मांगना स्ट्रैटिजी है? बिचुकले जब सब आपकी क्लास लगा रहे हैं तब भी आप स्टाइल में बैठे हो। ये यहां पर नहीं चलेगा। इसका जवाब देते हुए बिचुकले ने कहा कि वो हमेशा से ऐसे ही बैठते हैं।  तब सलमान खान ने उन्हें वॉर्निंग देते हुए कहा- जब मैं यहां पर हूं तब ढंग से बैठो।

BB 15: अभिजीत बिचुकले ने की suicide की कोशिश, घरवाले हुए हैरान

अभिजीत बिचुकले ने बीते एपिसोड में सभी हदें पार की थीं। KISS कंट्रोवर्सी के बाद अभिजीत घर में अकेले पड़ गए हैं। इससे तंग आकर अभिजीत ने सुसाइड की कोशिश की। वे बाथरूम में हेयर कलर ढूंढते दिखे थे। वे निशांत से कलर मांगते हैं। बताते हैं कि वो तंग आ गए हैं। तब जाकर निशांत अभिजीत को डांट लगाते हैं। निशांत बाकी घरवालों को बताते हैं अभिजीत जहर खाना चाहते हैं। देखना होगा सलमान इस बात पर वीकेंड में रिएक्ट करते हैं या नहीं।

Exit mobile version