Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अभिषेक बच्चन को नहीं पसंद ऐश्वर्या की ये बात, कहा- कोई भी सहन नहीं कर सकता

Abhishek Bachchan

Abhishek Bachchan

लेखिका और फैशन डिजाइनर श्वेता बच्चन, भाभी ऐश्वर्या राय बच्चन और भाई अभिषेक बच्चन की आदत से नफरत करती हैं। इसकी जानकारी उन्होंने करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में दी थी। श्वेता बच्चन का कहना था कि भाभी को कभी भी कॉल कर लो, अगर वह फोन नहीं उठाती हैं तो पलटकर कॉल बैक भी नहीं करती हैं।

ऐश्वर्या के बारे में बात करते हुए श्वेता ने कहा था, “वह सेल्फ-मेड, मजबूत महिला होने के साथ एक अच्छी मां भी हैं, लेकिन मुझे उनकी इस आदत से नफरत है जब वह समय से कॉल बैक नहीं करती हैं। उनका टाइम मैनेजमेंट ठीक नहीं है।”

इसके बाद जब अभिषेक से पूछा गया कि उन्हें पत्नी की कौन-सी आदत खराब लगती है, इस पर एक्टर ने कहा, “मैं ऐश्वर्या से प्यार करता हूं, क्योंकि वह मेरे से प्यार करती है। पर उसकी पैकिंग स्किल्स अच्छी नहीं है जो कोई सहन नहीं कर सकता।”

BB14: शादी की बात पर फूट-फूटकर रोईं राखी सावंत, रितेश को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

श्वेता ने अभिषेक के बारे में बात करते हुए कहा कि मुझे प्यार आता है जब मैं इनकी सच्चाई और परिवार के प्रति जिम्मेदारी देखती हूं। वह एक अच्छे बेटे होने के साथ अच्छे पति भी हैं।

इसमें कोई संशय नहीं, श्वेता बच्चन की भाभी ऐश्वर्या राय बच्चन से काफी अच्छी बॉन्डिंग है। हालांकि, दोनों की सोशल मीडिया पर यह बॉन्डिंग बिल्कुल नहीं दिखती। ऐश्वर्या खुद को इंटरनेट से थोड़ा दूर रखना पसंद करती हैं। वहीं, श्वेता भी कम ही एक्टिव रहती हैं। हां, कभी-कभी एक-दूसरे के साथ आउटिंग पर जरूर स्पॉट की जाती हैं। दोनों के लिए एक-दूसरे के मन में काफी इज्जत और प्यार है।

 

Exit mobile version