Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अभिषेक बच्चन : शेयर की इंस्टाग्राम पर हॉस्पिटल बोर्ड की ये तस्वीरे, खुद को कर रहे मोटिवेट

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर और अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन पिछले 26 दिनों से कोरोना की जंग लड़ रहे हैं। अमिताभ बच्चन तो ये जंग जीतकर घर वापस लौट गए हैं, लेकिन अभिषेक बच्चन अभी भी नानावटी में कोरोना की जंग लड़ रहे हैं। सोशल मीडिया पर वह लगातार अपना हाल-चाल दे रहे हैं। हाल ही में अभिषेक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है उसमें वह हॉस्पिटल के डिस्चार्ज को बयां कर रहे है।

सुशांत  जीवित थे… एंबुलेंस में गला दबा कर मारा गया! ड्राइवर को आ रहे फैंस के ऐसे धमकी भरे फोन

अभिषेक बच्चन ने हाल ही में एक हॉस्पिटल से अपने वाइट बोर्ड की तस्वीर शेयर की है। इसमें उनकी डायट, नर्स का नाम और डिस्चार्ज प्लान के बारे में लिखा है। अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर हॉस्पिटल बोर्ड की तस्वीर पोस्ट की है। इसके साथ कैप्शन दिया है- ‘हॉस्पिटल डे: 26 डिस्चार्ज प्लान: नो’. खुद को मोटिवेट करते हुए उन्होंने कहा- ‘कम ऑन बच्चन, तुम कर सकते हो’।

इस पोस्ट पर उनके फैंस प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। अभिषेक बच्चन ने इससे पहले अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में उन्होंने रात के समय में अस्पताल का नजारा दिखाया था।

अभिषेक बच्चन द्वारा शेयर की गई इस फोटो में दिख रहा है कि किस तरह अस्पताल में एकदम एकांत है और पूरे कॉरिडोर में सिवाए दरवाजों और लाइट्स के कुछ और नजर नहीं आ रहा है। इस फोटो के कैप्शन में अभिषेक ने ये बताया है कि ये फोटो उन्होंने तब ली है, जब वो नाइट वॉक करने निकले थे। इस कैप्शन में उन्होंने इस एकांत को बेहद खूबसूरती से बयान किया है।

Exit mobile version