कांग्रेस के बड़े नेता को BJP पर आरोप लगाना पड़ा भारी, रिलायंस ठोकेगा 5,000 करोड़ के मानहानि का केस

Please Share This News To Other Peoples....

नई दिल्ली। अपने बयान के चक्कर में कांग्रेस के बड़े नेता और प्रवक्ता अभिषेक सिंघवी की मुसीबतें बढ़ सकती हैं। अनिल अंबानी के नेतृत्व वाले रिलायंस ग्रुप ने गुरूवार को ताजा बयान जारी करते हुए कहा है कि ‘झूठे और बदनाम करने वाले बयानों’ के लेकर नेता अभिषेक मनु सिंघवी के खिलाफ 5,000 करोड़ का मानहानि का मुकदमा दायर करेगा।

इस बारे में रिलांयस ग्रुप के प्रवक्ता ने बताया है कि सिंघवी ने वित्त मंत्री अरुण जेटली पर जनता को यह कहकर मूर्ख बनाने का आरोप लगाया कि किसी भी बड़े कर्ज नहीं चुका सकने वाले का ऋण माफ नहीं किया गया है। उन्होंने आगे कहा था कि सरकार ने जानबूझकर कर्ज नहीं चुकाने वाले लोगों का 1.88 लाख करोड़ रुपये का कर्ज माफ किया है।

उन्होंने कहा, ‘हम सभी जानते हैं कि शीर्ष 50 कारपोरेट घरानों पर बैंकों का 8.35 लाख करोड़ रुपये बकाया हैं और इसमें से तीन लाख करोड़ गुजरात स्थित तीन टॉप कंपनियों (रिलांयस-अनिल अंबानी ग्रुप, अडानी और एस्सार) के पास हैं। इनमें से एक कंपनी ने पिछले महीने ही सार्वजनिक रूप से घोषणा की थी कि वे बैंकों की 45 हजार करोड़ रुपये की देनदारी के साथ टेलीकॉम का अपना कारोबार बंद कर रही है। हम वित्त मंत्री से पूछना चाहते हैं कि इसे गैर निष्पादक संपत्तियां (एनपीए) घोषित करने की बजाय आप डिफाल्टर को राफेल जैसे रक्षा सौदे का कांट्रेक्ट देकर उसकी मदद क्यों कर रहे हैं?’

इस मामले में रिलायंस ग्रुप ने कांग्रेस नेता के खिलाफ झूठे और बदनाम करने वाले बयान को लेकर मानहानि का केस ठोकने जा रही है। कंपनी की तरफ से कहा गया है कि वह अभिषेक सिंघवी के खिलाफ 5,000 करोड़ के मानहानि का केस करेगी।

loading...

One thought on “कांग्रेस के बड़े नेता को BJP पर आरोप लगाना पड़ा भारी, रिलायंस ठोकेगा 5,000 करोड़ के मानहानि का केस”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *