विवेक ओबेरॉय के ट्वीट पर जवाब देने वाले थे अभिषेक, लेकिन ऐश्वर्या ने रोका

ऐश्वर्या ने रोकाऐश्वर्या ने रोका
Loading...

मुम्बई। बालीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर चुनवी एग्जिट पोल से जुड़ा एक मीम शेयर करने के बाद मुश्किल में फंस गए थे। बता दें कि इस मीम में ऐश्वर्या राय बच्चन की तस्वीर के साथ उनकी बेटी आराध्या और पति अभिषेक बच्चन की तस्वीर भी शामिल थी। जिसे लेकर उन्हें महिला आयोग की तरफ से नोटिस भी जारी हुआ। हालांकि बाद में विवेक ने माफ़ी मांगते हुए अपना ट्वीट भी डिलीट कर दिया।

जब विवेक ने ट्वीट शेयर किया उस दौरान ऐश्वर्या कांस फेस्टिवल में शामिल होने के लिए गईं थीं

विवेक द्वारा शेयर किए गए इस मीम पर कई लोगों का रिएक्शन आए लेकिन लोगों को सबसे ज्यादा इंतजार ऐश्वर्या और अभिषेक के जवाब का था। हालांकि दोनों में से किसी ने भी विवेक की इस पोस्ट पर अपना रिएक्शन नहीं दिया। जिसके बाद ऐसी खबरें आ रही हैं कि आखिर क्यों ऐश्वर्या या उनके करीबियों ने इस पर कोई जवाब नहीं दिया? मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब विवेक ने ट्वीट शेयर किया उस दौरान ऐश्वर्या कांस फेस्टिवल में शामिल होने के लिए गईं थीं। ऐसे में जब उन्हें इस मामले की जानकारी मिली तो वह हैरान थीं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिषेक, विवेक के मीम का जवाब देना चाहते थे, लेकिन ऐश्वर्या ने उन्हें रोक लिया। ऐश्वर्या ने अभिषेक से कहा कि इस मामले में वो विवेक को कोई भी जवाब न दें क्योंकि ये सब विवेक ने पब्लिसिटी पाने के लिए किया है, जिसके बाद अभिषेक ने इस पर कोई भी रिएक्शन नहीं दिया।

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए विवेक

बता दें विवेक ओबेरॉय के द्वारा ट्विटर पर मीम शेयर करने पर जहां एक तरफ उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया वहीं एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी उन्हें आड़े हाथ ले लिया था। सोनम ने ट्विटर पर बकवास और घटिया लिख दिया, जिसके बाद विवेक ने उन्हें जवाब दिया।

सोनम कपूर के रिएक्शन पर विवेक ओबेरॉय ने कहा था कि आप अपनी फिल्मों में थोड़ा कम ओवर एक्ट करें और सोशल मीडिया पर थोड़ा कम ओवररिएक्ट करें। विवेक ने कहा कि मैं पिछले 10 साल से लेकर अभी तक महिला सशक्तिकरण के लिए काम कर रहा हूं। मुझे नहीं लगता है कि इससे किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचा है।

Loading...
loading...

You may also like

ये फूड्स आपके कीटो डायट को बनाएंगे और मजबूत

Loading... 🔊 Listen This News फिटनेस को लेकर बढ़