राहुल गांधी के बारे में सपना चौधरी ने कह दी ऐसी बात कि डिलीट करना पड़ा ट्वीट

- in मनोरंजन

इन दिनों सबसे मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी लगातार सुर्ख़ियों में है. जी हाँ, सपना उस समय सुर्ख़ियों में आईं थीं जब वह बिग बॉस में गईं थीं. सपना अपने धमाकेदार डांस के अलावा उसका बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती है. जी दरअसल उन्होंने हाल ही में ट्वीट करते हुए नरेंद्र मोदी का गुणगान किया जबकि राहुल गांधी के बारे में ऐसी बातें कह दी, जिसके बाद उन्हें आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा था. जी हाँ, हाल ही में मिली खबरों के अनुसार बीते बुधवार की सुबह उन्होंने सोशल मीडिया वेबसाइट ट्विटर पर लिखा कि ”मोदी जी आप वोट देने के लिए केवल प्रेरित करते हैं जबकि राहुल गांधी मजबूर कर देते हैं, भाजपा को वोट डालने के लिए..”

ऐसे में उनके ट्वीट के कारण सोशल मीडिया पर बवाल मच गया. उन्हें एक तरफ लोगों का जबरदस्त सपोर्ट मिल रहा था तो वहीं कुछ लोगों ने उनका ट्रोल भी किया जा रहा है. जी हाँ, आपको बता दें कि इसके बाद बीते बुधवार की शाम को ही अपनी ट्वीट डिलीट कर दिया था और इससे पहले वह विंग कमांडर को लेकर एक तस्वीर पोस्ट की थी. कुछ समय पहले ही सपना फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट में नजर आईं थीं और वह खूब सुर्ख़ियों में भी आईं थीं.

सपना रियलिटी शो बिग बॉस 11 में कंटेस्टेंट रह चुकीं हैं और इस शो के जरिये ही वह चर्चाओं का हिस्सा बनी थीं. इन्हें डांसिंग से पहचान मिली अब वह कई प्रोडक्ट्स और म्यूजिक एल्बम को प्रमोट करती हैं और सोशल मीडिया पर एक्टिव होने के कारण सपना चौधरी की लोकप्रियता खूब बढ़ रही है और बढ़ती ही जा रही है.

Loading...
loading...

You may also like

सुबह से ही सभी बॉलीवुड सितारों ने होली की बधाई दी, Happy holi

🔊 Listen This News लखनऊ। आज पूरा देश