Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पुलिस मुठभेड़ में फरार हत्यारोपी गिरफ्तार

police encounter

police encounter

झांसी। जिले के ककरबई थाना पुलिस और एक बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ ( police encounter) के बाद उसे गिरफ्तार (arrested) कर लिया गया है। गिरफ्तार बदमाशा हत्या के आरोप में फरार चल रहा था।

पुलिस ने शुक्रवार को जानकारी देते हुए बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) शिवहरि मीणा के निर्देशन में जनपद में अपराधियों की धरपकड़ के लिए विभिन्न थानों में विशेष चेकिंग अभियान चलाये जा रहे हैं। इसी क्रम में ककरबई पुलिस गुरूवार देर रात मछली कांच रोड़ पर चेकिंग कर रही थी।

मध्य रात्रि में मछली कांच गांव की तरफ से एक बाइक आती दिखी, पुलिस ने बाइक को रोकने का प्रयास किया गया। बाइक सवार पुलिस को देख वहां से भागने लगा। पुलिस ने जब पीछा किया तो बाइक सवार ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी अपना बचाव करते हुए जवाबी कार्रवाई की । इस मुठभेड ( police encounter) में गोली लगाने से बाइक सवार युवक घायल हो गया।

घायल युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया। तलाशी के दौरान उसके पास से 32 बोर की पिस्टल, 2 जिंदा कारतूस और दो खोखा कारतूस, 4075 रुपए नकद और बाइक बरामद हुई। घायल बदमाश को पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचार के बाद की गयी पूछताछ में उसने अपना नाम सुनील सिंह पुत्र वृजभान सिंह निवासी डुमरई थाना बताया ।

ककरबई पुलिस के अनुसार घायल बदमाश शातिर किस्म का अपराधी है और हत्या के मामले में वांछित चल रहा था। उस पर एक व्यक्ति की अवैध असलहा से गोली मारकर हत्या करने का आरोप है।

Exit mobile version