Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

लुलु मॉल में हादसा, एस्‍केलेटर में फंस गया मासूम का हाथ

lulu mall

lulu mall

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में खुला लुलु मॉल (Lulu Mall) उद्घाटन के बाद से ही चर्चा में है। रविवार यानी 10 जुलाई को लुलु मॉल का उद्घाटन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया था। इसके बाद मंगलवार यानी 12 जुलाई को एक वीडियो सामने आया है, जिसमें लुलु मॉल के कैम्पस में कुछ लोग नमाज पढ़ते दिखाई दिए। अब एक हादसे का वीडियो सामने आया है।

दरअसल, 13 जुलाई यानी बुधवार को एक हादसा हो गया। लुलु मॉल (Lulu Mall)  घूमने आए एक मासूम का हाथ एस्‍केलेटर में फंस गया। लेकिन राहत की बात इतनी ही है कि उसे ज्‍यादा नुकसान नहीं हुआ।

हालांकि, घटना का वीडियो काफी वायरल हुआ। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला एस्‍केलेटर की सीढ़ियों पर बैठी है उसके बगल में एक बच्चा है जिसका हाथ उस एस्‍केलेटर में फंसा होना बताया जा रहा है। बताया जा रहा है महिला अपने बच्चे के साथ नीचे आ रही थी तभी ये हादसा हो गया। आनन-फानन में उस एस्केलेटर को बंद कर दिया गया था। वहीं मिल रही जानकारी के मुताबिक, एस्‍केलेटर में हाथ फंसने से बच्चे के हाथ में चोट आ गई है।

सीएम धामी ने ‘देवभूमि अंचल’ पुस्तक का किया विमोचन

गौरतलब है कि लुलु मॉल (Lulu Mall)  शहर का सबसे बड़ा मॉल है, जो सुशांत गोल्फ सिटी में बना है। यह मॉल 2.2 मिलियन वर्ग फीट में बनाया गया है। यहां सबसे खास लुलु हाइपर मार्केट है। इसके साथ कई ब्रांड के शोरूम भी खोले गए हैं। मॉल में 15 रेस्टोरेंट और कैफे हैं। 25 ब्रांड आउटलेट के साथ फूड कोर्ट भी है, जिसमें 1600 लोग एक साथ बैठ सकते हैं।

लुलु ग्रुप की वेबसाइट के मुताबिक कंपनी के एमडी का नाम एम ए युसुफ अली है। ग्रुप का सालाना टर्नओवर 8 बिलियन अमेरिकी डॉलर का है। इस ग्रुप का कारोबार अरब देशों खासतौर पर संयुक्त अरब अमीरात में काफी फैला हुआ है। इसका हेडक्वार्टर UAE की राजधानी अबू धाबी में है। समूह मध्य पूर्व, एशिया, अमेरिका और यूरोप में स्थित 22 देशों में काम करता है।

Exit mobile version