Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में मुठभेड़ में आरोपी गिरफ्तार

Rape

Rape

गोंडा। नवाबगंज थाना क्षेत्र में युवती के साथ हुए दुष्कर्म (Rape) और हत्या (Murder) के मामले का पुलिस ने महज 12 घंटे के भीतर ही खुलासा कर दिया है। मुठभेड़ (Encounter) में पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार किया है, जबकि उसका साथी फरार है। उसकी तलाश में पुलिस कांबिंग कर रही है।

पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने शनिवार को यह बताया कि नवाबगंज थाना क्षेत्र के गांव परसापुर में एक युवती के शव मिला था। जांच के दौरान पता चला कि दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की गई है। घटना के खुलासे के लिए एसओजी, क्राइम ब्रांच और सर्विलांस सेल समेत पुलिस की कई टीमें लगाई गई थी। साथ ही वारदात का खुलासा करने वाली टीम को 25 हजार रुपये का इनाम देने को कहा था, जो बढ़ाकर बाद में 50 हजार कर दिया ।

पुलिस की जांच में गांव के ही युवक महेश यादव और उसके एक अन्य साथी का नाम सामने आया। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस व एसओजी की टीम जब उसके घर पहुंची तो पुलिस से बचने के लिए महेश अपने साथी संग गन्ने की खेत में जा छिपा। इस पर पुलिस ने पूरे खेत को चारों तरफ घेर लिया और आत्मसमपर्ण करने को कहा तो बदमाश ने फायरिंग शुरु कर दी। जवाबी कार्रवाई में महेश के पैर में गोली लगी और उसे गिरफ्तार कर इलाज के लिए भेजा गया है। जबकि उसका साथी अभी गन्ने के खेत में छिपा हुआ है, जिसे पकड़ने के लिए पुलिस कांबिंग कर रही है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दुष्कर्म और हत्या करने वाले लोगों को फास्ट ट्रैक कोर्ट मे ट्रायल कराकर दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी। साथ ही साथ मामले को वर्कआउट करने वाली टीम को 50 हजार रुपये का नगद पुरस्कार दिया जा रहा है।

Exit mobile version