Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

महंत हत्या मामले में आरोपी गिरफ्तार

Murder

Murder

सीतापुर। उत्तर प्रदेश में सीतापुर जिले के थाना मिश्रिख क्षेत्र अंतर्गत होली परिक्रमा में शामिल होने आए हरदोई जिले के महंत की हत्या (Murder) के मामले में पुलिस ने आज आरोपी महिला एवं उसके पुत्र को आला कत्ल के साथ गिरफ्तार कर लिया।

अपर पुलिस अधीक्षक प्रवीन रंजन ने इस संबंध मे रविवार को जानकारी देते हुए बताया कि मिश्रिख होली परिक्रमा मेले में गिरधरपुर उमरारी जिला हरदोई के मनीराम महंत परिक्रमा करने आए थे। यह तंत्र मंत्र एवं झाड़ फूंक का भी काम करते थे ।

महंत, गंगा देवी पत्नी स्वर्गीय छंगालाल निवासी ग्राम फूलपुर के वहां होली पंचकोशी परिक्रमा करने के बाद विश्राम के लिए गए थे जहां पर उनकी बांका एवं हसिया से गंगा देवी ने हत्या (Murder) कर दी और उसके लड़के सोनू ने बैट्री रिक्शा पर शव को लादकर रूपपुर पुलिया के पास फेंक दिया था।

स्वाट टीम प्रभारी सत्येंद्र विक्रम सिंह एवं प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र श्रीवास्तव अपनी टीम के साथ छानबीन में जुटे थे उन्होंने गंगा देवी एवं उसके पुत्र सोनू को मय आला कत्ल के आज गिरफ्तार किया। पुलिस का प्रथम दृष्टया अनुमान है कि 01 साल पहले गंगा देवी की लड़की विनीता और सोनू की बहु लक्ष्मी घर से चली गई थी।

इसमें गंगा देवी और सोनू को यह लग रहा था कि यह दोनों तंत्र-मंत्र की शक्ति के कारण भाग गई है जिससे कि वह गांव में अपने को अपमानित महसूस करते थे। पुलिस ने घटना का अनावरण करते हुए विधिक कार्रवाई कर रही है।

Exit mobile version