Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पुलिस की गोली से घायल आरोपी की इलाज के दौरान मौत, पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप

accused died

accused died

प्रतापगढ़ जिले के लालगंज कोतवाली क्षेत्र में पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल आरोपित बदमाश की इलाज के दौरान मौत हो गई। उसने प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल से आगे इलाज के लिए लखनऊ ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। वहीं इस मुठभेड़ में बदमाशों की गोली लगने से घायल दो सिपाहियों का इलाज एसआरएन अस्पताल में ही चल रहा है।

लालगंज के बाबूतारा गांव में एटीएम चोरी के आरोपित को गिरफ्तार करने शनिवार रात जब एसओजी की स्वाट एवं लालगंज कोतवाली की संयुक्त टीम पहुंची, वहां मौजूद बदमाशों से उसकी मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में लालगंज कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बाबूतारा गांव निवासी मोहम्मद तौफीक उर्फ बब्बू (30) पुत्र स्व०मुस्तकीम घायल हो गया। उसके ऊपर एटीएम चोरी एवं धोखाधड़ी के आरोपी थे। पुलिस की गोली से घायल तौफीक को प्रयागराज से लखनऊ ले जाया जा रहा था। इसी बीच रास्ते में उसकी मौत हो गई।

एसीजेएम ऑफिस में अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या, सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

मृतक की पत्नी का आरोप है कि पुलिस को देख कर भाग रहे तौफीक को गोली मारी गई, जिसके बाद वह सूखे कुएं में गिर गया था। उसे ग्रामीण कुएं से निकाल कर प्रयागराज ले गए थे। वहां से उसे गम्भीर स्थिति में केजीएमयू रेफर किया गया था। गोली लगने से उसकी किडनी और लिवर डैमेज हो गया।

मृतक के परिजन उसका पोस्टमार्टम प्रतापगढ़ में ही कराना चाहते हैं, जबकि आरोप है कि पुलिस पुलिस लखनऊ के केजीएमयू में ही पोस्टमार्टम कराने पर अड़ी है।

आरोपी की मौत के बाद परिजनों और ग्रामीणों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश देखने को मिल रहा है, जिसके बाद गांव में कई थानों की फ़ोर्स तैनात कर दी गई है।

Exit mobile version