Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दोस्त की हत्या करने के आरोपित ने कोर्ट में किया सरेंडर

Case

Case

मुरादाबाद। लापरवाही के चलते दो दिन पूर्व सरेराह धारदार हथियार से दोस्त की हत्या करने के आरोपित राजू नेता ने मंगलवार शाम को कोर्ट में बेखौफ सरेंडर (Surrender) कर दिया। अदालत ने चौदह दिन की न्यायिक अभिरक्षा में जेल भी भेज दिया। इसके बाद संबंधित थाना पुलिस को आरोपी के सिलेंडर की जानकारी हुई।

एसएसपी ने भी लापरवाह पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने के संकेत दे दिए हैं। अपर नगर आयुक्त को धमकी देने के मामले के आरोपित सपा नेता को भी मुरादाबाद पुलिस नहीं दबोच पाई, आरोपी सपा नेता ने सोमवार को रामपुर कोर्ट में सरेंडर किया था।

गलशहीद के असालतपुरा निवासी इमरान पुत्र इकरामुद्दीन और शादाब उर्फ राजू नेता के बीच दोस्ती थी। रविवार रात रोजा इफ्तारी के बाद बड़ा अहाता स्थित मुन्ना टाकीज पर बैठे हुए थे।

इसी बीच दोनों के बीच किसी बात को लेकर हंसी मजाक चल रहा था। वहां पर आसपास के भी काफी संख्या में लोग मौजूद थे। इमरान ने किसी बात को लेकर शादाब उर्फ राजू नेता का मजाक उड़ा दिया था। इसी को लेकर उसने दोस्त के पेट में धारदार हथियार से वार कर बुरी तरह से घायल कर दिया था।

मेरठ में सोमवार को उसकी मौत हो गई थी। पुलिस ने केस में हत्या की धारा भी बढ़ा दी हैं। सीओ कटघर आशुतोष तिवारी के निर्देशन में पुलिस की चार टीमें लगातार हत्यारोपी की गिरफ्तारी के लिए जुटी हुई थीं।

खास बात यह कि पुलिस हत्यारोपी राजू नेता की गिरफ्तारी का ड्रामा करती रही। इसी बीच उसने कोर्ट में सरेंडर कर दिया। मुरादाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार ने बताया कि लापरवाह पुलिस कर्मियों को चिन्हित करने की कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version