Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

RLD के बाहुबली नेता हाजी युनूस पर जानलेवा हमले का आरोपी गिरफ्तार

बुलंदशहर में राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के बाहुबली नेता हाजी यूनुस के काफिले पर की गई फायरिंग के सिलसिले में पुलिस ने घटना में शामिल कुख्यात शूटर लखन को गिरफ्तार करने का दावा किया है। इस घटना से संबंधित दो लोगों को पुलिस ने पूर्व में ही गिरफ्तार कर भेज दिया था।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने पत्रकारों को बताया कि पांच दिसंबर को आठ से दस शार्प शूटरों ने पूर्व ब्लाक प्रमुख हाजी यूनुस के काफिले पर उस समय हमला कर दिया था जब वह बुलंदशहर के निकट के गांव भाईपुरा में एक शादी समारोह में शिरकत करने के बाद घर वापिस लौट रहे थे।

इस हमले में यूनुस का कार चालक शादाब और दूसरी गाड़ी का चालक मौहम्मद अफजाल एवं तीसरी गाड़ी में बैठे गार्ड अल्ताफ,मौहम्मद शफी,मौहम्मद खालिद और हाफिज रशीद गम्भीर रूप से घायल हो गए थे। इनमें से घायल खालिद की उपचार के दौरान मृत्यु हो गयी थी ।

एसएसपी ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि घटनाक्रम का मुख्य कर्ताधर्ता पश्चिमी उत्तर प्रदेश का कुख्यात शूटर लखन गूजर है जिसने अपने साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने लखन के अलावा घटना की साज़िश में शामिल मौहम्मद बिलाल वह खालिद मौहल्ला नरसलघाट बुलंदशहर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। लखन थाना सिकंदराबाद के गांव मलकपुर का निवासी है।

पीएम मोदी के दौरे से पहले कोरोना पॉजिटिव हुए पुलिस कमिश्नर डी के ठाकुर

उन्होने बताया कि हाजी यूनुस व उसके भतीजों में सम्पत्ति को लेकर विवाद है। उसके भतीजे अनस ने अपने पिता की हत्या की थी तथा वह जेल में निरुद्ध है जबकि दूसरे भतीजे दानिश ने अपनी सौतेली मां रिहाना की हत्या की थी।

Exit mobile version