Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का आरोप

Rape

Rape

हमीरपुर। राठ कस्बे के एक मोहल्ला निवासी युवती ने एक युवक के पर शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण (Physical Abuse ) करने व शादी से मुकरने और दूसरी लड़की से विवाह करने पर पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई है।

युवती ने कोतवाली में दी तहरीर में बताया कि परिवार वालों ने उसके विवाह का रिश्ता मध्य प्रदेश के छतरपुर जनपद के निवासी युवक के साथ तय किया था। बताया कि दोनों का वैवाहिक संबंध परिवार वालों की सहमति से ही तय हुआ था। उसके पिता ने होने वाले अपने दामाद को शगुन के तौर पर एक बाइक भी खरीद कर दे दी थी।

आरोप लगाया कि लकी उससे नजदीकियां बनाने लगा। यहां तक कि उसके साथ शारीरिक संबंध भी स्थापित करना शुरू कर दिया। शारीरिक संबंध स्थापित होने के दौरान उसका आर्थिक रूप से शोषण कर जबरन रुपयों की मांग करने लगा। बताया कि जब वह युवक से विवाह के लिए कहती तो आरोपित उसे टालमटोल कर गुमराह करता।

हाल में ही बीते एक सप्ताह पूर्व युवक की किसी अन्य युवती के साथ सगाई होने की जानकारी होने पर जब उसने विवाह के लिए कहा तो उसे जान माल की धमकियां दे विवाह से साफ इनकार कर दिया। कोतवाल तारा सिंह पटेल ने बताया तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

Exit mobile version