Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गुरुग्रंथ साहिब की बेअदबी के आरोपित की गोली मारकर हत्या

Murder

Murder

चंडीगढ़। पंजाब के फरीदकोट जिले में गुरुवार सुबह अज्ञात युवकों ने गुरुग्रंथ साहिब (Guru Granth Sahib) बेअदबी के आरोपित की गोली मारकर हत्या (Shot) कर दी। मृतक डेरा सच्चा सौदा का अनुयायी था। घटना में आरोपित के एक सुरक्षाकर्मी तथा पूर्व पार्षद को भी गोली लगी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार गुरुग्रंथ साहिब बेअदबी के मामले में आरोपित डेरा प्रेमी प्रदीप सिंह इस समय जमानत पर है। सिख गरमपंथियों के निशाने पर होने के चलते प्रदीप सिंह को दो सुरक्षाकर्मी दिए गए थे।

प्रदीप सिंह गुरुवार सुबह करीब आठ बजे दुकान खोलने के लिए पहुंचा। मार्केट में पहुंचने पर प्रदीप सिंह पड़ोसी के साथ बात करते हुए दुकान खोलने लग गया तो उनका एक सुरक्षा कर्मी शौच के लिए चला गया।इसी दौरान दो मोटरसाइकलों पर सवार होकर पांच हमलावर वहां आए और प्रदीप सिंह पर गोलियां चलानी शुरू कर दी।

प्रदीप सिंह को बचाने के लिए आगे आए उनके सुरक्षाकर्मी हाकम सिंह के पैर में गोली लगी जबकि प्रदीप के पास बैठे पूर्व पार्षद एवं दुकानदार अमर सिंह को भी गोली लग गई।

हमलावर घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। मौके पर पहुंचे प्रदीप सिंह के गनमैन ने पुलिस को सूचित किया और सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने प्रदीप को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Exit mobile version