Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

चलती बस में महिला पर फेंका तेजाब, आरोपी देवर गिरफ्तार

acid attack

चलती बस में महिला पर फेंका तेजाब

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में डेरापुर थाने के मड़नापुर गांव की एक महिला पर सिकंदरा में चलती बस में उसके देवर ने तेजाब फेंक दिया। महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। तीन साल पहले पति को छोड़कर वह देवर के साथ ही रहती थी। पुलिस ने आरोपित देवर को हिरासत में ले लिया है।

मड़नापुर गांव की पूजा गुरुवार को जरौली, कानपुर से अपनी ननद सीमा के साथ मौसी के यहां मंगलपुर के गांव उड़नवापुर जा रही थी। सिकंदरा में बिरहाना चौराहे के पास देवर अंकित बस में चढ़ा और उसके चेहरे पर तेजाब उड़ेल दिया। इससे बस में अफरातफरी मच गई। पूजा के चिल्लाने और उसकी हालत देख लोगों ने अंकित को दबोचकर पुलिस को सूचना दी। सीओ सिकंदरा राजाराम थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे।

कुख्यात गैंगस्टर भूमाफिया अनीस और उसके बेटे इरफान को नही मिली जमानत

पुलिस ने पूजा को गंभीर हालत में सीएचसी सिकंदरा भेजा। यहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत नाजुक देख उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि बस में उस पर देवर अंकित ने तेजाब से हमला किया। उसका पति जयपुर मे काम करता है तथा वहीं पर रहता है। उसके पांच साल की एक बेटी है।

आरोपित देवर ने बताया कि छह साल पहले पूजा का विवाह उसके भाई के साथ हुआ था। तीन साल पहले उसने भाई से संबंध खत्म कर लिए। इसके बाद उसके साथ ही कानपुर में रह रही थी। एसपी केशव कुमार चौधरी ने बताया कि प्राथमिक छानबीन में देवर से पूजा का विवाद सामने आया है। अंकित को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Exit mobile version