Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

योगी सरकार द्वारा भ्रष्टाचार व माफिया पर कार्रवाई सपा के बर्दाश्त से बाहर : सिद्धार्थनाथ

Siddharth Nath Singh

Siddharth Nath Singh

उत्तर प्रदेश सरकार के वरिष्ठ मंत्री और प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के बयानों को एक हताश नेता का कथन बताया है। मंत्री ने कहा कि सपा मुखिया अनर्गल बातों से जनता को गुमराह कर रहे हैं।

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी के प्रतीक सपा सरकार के अगुआ रहे अखिलेश से वर्तमान योगी सरकार की लोकप्रियता बर्दाश्त नहीं हो रही है। इसी वजह से वह कभी वैक्सीन पर भ्रम फैलाते हैं तो कभी भ्रष्टाचार के खोखले उदाहरण लेकर सामने आ जाते हैं।

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि सच तो यह है की सपा का हर व्यक्ति परेशान है क्योंकि योगी सरकार ने सत्ता में आने के बाद जिस तरह माफिया, गुंडों और भ्रष्टाचार पर प्रहार किया है जो  इस पार्टी का मूल चरित्र रहा है।

उन्होंने कहा कि जिस पर योगी सरकार ने कार्रवाई की है उन्हें समाजवादी पार्टी का खुला संरक्षण प्राप्त था। ऐसी स्थिति में यह स्वाभाविक है कि अखिलेश यादव बौखलाहट में भाजपा पर आरोप लगाएंगे। यह बात वह भी अच्छी तरह समझते हैं कि जनता मौजूदा सरकार द्वारा अवांछित तत्वों पर उठाए गए कदमों से बहुत खुश है और इसीलिए उसने सपा को नकार कर सत्ता से बाहर किया था।

Exit mobile version