Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

लखनऊ : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले अभिनेता अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने गुरुवार को मुलाकात की है।

बता दें कि गुरुवार को जाने-माने फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम की नगरी अयोध्या में श्रीरामजन्मभूमि पर विराजमान रामलला के दर्शन एवं पूजन के बाद अपनी फिल्म रामसेतु का मुहूर्त शॉट लिया।

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार यहां पहुंचे और श्रीरामजन्मभूमि पर विराजमान रामलला का दर्शन-पूजन करने के बाद अपनी फिल्म रामसेतु का मुहूर्त शॉट लिया। उन्होंने कहा कि अयोध्या में भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर का निर्माण प्रारंभ हो गया है। इसलिए बॉलीवुड की पहली पसंद अयोध्या बनती जा रही है। उन्होंने रामलला का दर्शन-पूजन करने के बाद फिल्म रामसेतु की शूटिंग भी की।

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए 148 नामों पर बीजेपी ने लगाई मुहर

इस दौरान अक्षय कुमार के साथ फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा भी मौजूद रहीं। उनके साथ श्रीरामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महामंत्री महासचिव चम्पत राय और वरिष्ठ सदस्य डॉ. अनिल मिश्रा भी मौजूद थे। फिल्म अभिनेता राम की पैड़ी भी गये जहां उन्हें देखने वालों की भारी भीड़ को ध्यान में रखते हुए जिला प्रशासन ने उनकी सुरक्षा कके मद्देनजर गाड़ी से उतरने की अनुमति नहीं दी। फिल्म अभिनेता ने राजा अयोध्या विमलेन्द्र मोहन प्रताप मिश्र से भी भेंट की।

Exit mobile version