Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एक्टर अमोल पालेकर की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती

amol palekar

amol palekar

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने एक्टर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर अमोल पालेकर (Amol Palekar) की अचानक तबीयत बिगड़ने से अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। 77 साल के एक्टर को पुणे के दीनानाथ मंगेशकर हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है।

एक्टर के बीमार होने की खबर मिलते ही फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। अमोल की वाइफ संध्या गोखले (Sandhya Gokhle) ने इस खबर को कंफर्म किया है।

एबीपी न्यूज के मुताबिक अमोल पालेकर की वाइफ संध्या गोखले (Sandhya Gokhle) ने बताया कि अमोल की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हालांकि चिंता की कोई बता नहीं है। संध्या ने ये भी बताया कि  ज्यादा स्मोकिंग की वजह से पहले भी उनकी तबीयत खराब हो गई थी। इससे ज्यादा कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।

सरकार के खिलाफ बोले अभिनेता अमोल पालेकर, बीच में रोका भाषण

अमोल पालेकर ने हिंदी के साथ-साथ मराठी फिल्मों में भी काम किया है। एक्टिंग के अलावा डायरेक्शन में भी शानदार काम के लिए जाने जाते हैं। डायरेक्शन के लिए अमोल को 5 बार नेशनल अवॉर्ड से सम्मानिता किया गया है। ‘आंखे’ फिल्म से डायरेक्शन में कदम रखने वाले अमोल ने शाहरुख खान और रानी मुखर्जी को लेकर फिल्म ‘पहेली’ बना कर अपने डायरेक्शन प्रतिभा का अभूतपूर्व परिचय दिया।

अमोल पालेकर के बारे में बात करते हुए एक सिंपल,संजीदा और आराम से बात करने वाले एक्टर की तस्वीर जेहन में उभरती है। उनकी फिल्में भी उनकी तरह ही आम आदमी की जिंदगी से जुड़ी और दिल को छू लेने वाली हैं।

अमोल पालेकर ने मराठी फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद 70-80 के दशक में कई शानदार फिल्मों में काम कर अपने सादगी भरे अभिनय से दर्शकों का मन मोह लिया। अमोल की नरम-गरम, सावन, गरम, रजनीगंधा, श्रीमान-श्रीमती, गोलामल जैसी कई फिल्मों में काम कर दर्शकों के दिलों को छू लिया था। सरलता भरे अभिनय को देखकर आम आदमी उनसे कनेक्ट करता है।

Exit mobile version