Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जल्द ही पिता बनने वाले हैं अभिनेता अपारशक्ति खुराना

Actor Aparshakti Khurana is going to be a father soon

Actor Aparshakti Khurana is going to be a father soon

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana ) भी अब धीरे-धीरे अपने भाई की तरह इंडस्ट्री में कदम रख रहे हैं। हालांकि अभी सेकेंड रोल की फिल्मों में ही आ रहे हैं। लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग फिर भी काफी तगड़ी है। उन्होंने एक नहीं कई यादगार फिल्मे की है जिसमें स्त्री जैसी फिल्में भी शामिल हैं। ऐसे में एक्टर ने अब हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक बड़ी खुशखबरी सभी से शेयर की है।

अपारशक्ति खुराना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर पत्नी आकृति खुराना के प्रेग्नेंट होने की घोषणा करते हुए एक मोनोक्रोम तस्वीर साझा की। एक्टर ने खुलासा किया है कि उनकी पत्नी जल्द मां बनने वाली हैं और वह पिता। एक्टर ने एक खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए इस बात की घोषणा की है। फोटो में अपारशक्ति पत्नी के बेबी बंप पर किस करते दिख रहे हैं, साथ ही दोनों के चेहरे पर एक खुश मुस्कान भी देखी जा सकती है। फोटो के साथ की एक्टर ने एक शानदार कैप्शन भी लिखा है,जो सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है।

करण मेहरा-निशा रावल विवाद पर दीपिका चिखलिया बोलीं..

उन्होंने लिखा है कि लॉकडाउन में काम तो एक्सपैंड हो नहीं पाया तो हमें लगा फ़ैमिली ही एक्सपैंड कर लेते हैं। यानि इस खुशखबरी के साथ एक्टर ने बताना चाहा है कि लॉकडाउन में उन्होंने फैमिली प्लॉनिंग को क्यों चुना। एक्टर की इस खुशखबरी से हर कोई खुश है और उनको जमकर बधाई मिल रही हैं। अभिनेता को कार्तिक आर्यन, सनी सिंह, कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा और अन्य सेलेब्स ने कमेंट सेक्शन में इस जोड़े को बधाई दी हैं। कार्तिक ने लिखा, ‘बधाई हो’ वहीं सनी ने आगे कहा, ‘बधाई हो मेरे भाई आप दोनों को ढेर सारा प्यार!’ टिप्पणियों में मुकेश जोड़े के लिए सभी के दिल में थे। इसके साथ ही फैंस भी खूब कमेंट करके एक्टर को बधाई दे रहे हैं।

 

 

Exit mobile version