Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एक्टर कमाल रसीद खान को 14 दिन की न्यायिक कस्टडी

KRK

KRK

मुंबई। विवादास्पद ट्वीट मामले में गिरफ्तार अभिनेता कमाल रसीद खान उर्फ केआरके (KRK) को बोरीवली कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इससे KRK की मुश्किलें बढ़ गई हैं और अब उन्हें जेल में रहना पड़ेगा।

कमाल खान (KRK) को मलाड पुलिस ने सोमवार की रात में वर्ष 2020 में दर्ज मामले में मुंबई एयरपोर्ट से हिरासत मे लिया था। इसके बाद मलाड पुलिस ने कमाल खान को पूछताछ के बाद मंगलवार सुबह गिरफ्तार लिया था। इसके बाद पुलिस ने कमाल खान को बोरीवली सेशन कोर्ट में पेश किया और कोर्ट ने कमाल खान को 14 दिनों तक न्यायिक कस्टडी में भेजने का आदेश दिया है।

कमाल खान के विरुद्ध शिकायत करने वाले शिवसेना कार्यकर्ता राहुल कनाल ने कहा कि उन्होंने वर्ष 2020 में मामला दर्ज करवाया था। इस मामले में भले ही देरी से कमाल खान को गिरफ्तार किया गया, फिर भी वे खुश हैं।

एक्टर KRK हुआ गिरफ्तार, एयरपोर्ट से पकड़ा गया

राहुल कनाल ने कहा कि कमाल खान किसी भी फिल्म अभिनेता के बारे में अनाप शनाप बोलते रहे हैं। लेकिन जब कमाल खान ने वरिष्ठ फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर के निधन के बाद उन्हें ट्विट पर भला बुरा कहा था, तो वह बर्दाश्त नहीं हुआ था, इसी वजह से उन्होंने कमाल खान के विरुद्ध मामला दर्ज किया था। इसके बाद कमाल खान देश में नहीं थे, इसलिए उनके विरुद्ध लुकआउट सर्कूलर जारी था।

कमाल राशिद खान उर्फ केआरके एक भारतीय अभिनेता, कहानीकार, निर्माता हैं। उन्होंने साल 2009 में रियलिटी शो बिग बॉस में हिस्सा लिया था। तभी से वह सुर्खियों में आ गए। वह बॉलीवुड में फिल्म देशद्रोही से सुर्खियों में आए थे। उन्होंने इस फिल्म को प्रोड्यूस भी किया था। लेकिन वे हमेशा अनाप शनाप ट्विटर को लेकर सर्वाधिक चर्चा में रहे हैं।

Exit mobile version