Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती हुए कोरोना संक्रमित

Mithun Chakraborty

Mithun Chakraborty

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता और राजनेता मिथुन चक्रवर्ती हुए कोरोना संक्रमित। दरअसल वे इस समय सबसे बिजी सेलेब्स में से एक हैं। इस बीच मीडिया रिपोट्स में बताया जा रहा है कि मिथुन चक्रवर्ती कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

तेलुगु फिल्म ‘आचार्य’ की रिलीज डेट को एक बार फिर टाला

जिसके बाद ही सुनने में आ रहा है कि वो सभी जरूरी एहतियात बरतने के साथ-साथ गाइडलाइन्स भी फॉलो कर रहे हैं। वहीं कुछ समय के लिए वो होम क्वारंटाइन में ही हैं। हालांकि, अभी तक मिथुन की ओर से इन खबरों को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं आए ही। ऐसे में लाइव हिन्दुस्तान की ओर से इन रिपोर्ट्स की पुष्टि नहीं की जा सकती है।

मिथुन चक्रवर्ती अभिनेता से अब राजनेता बन चुके हैं, लेकिन वो फिल्मों में भी काफी एक्टिव रहते हैं बीते दिनों बीजेपी के लिए पश्चिम बंगाल में चुनाव कैंपेन करते दिखाई दिए थे। जिसके बाद ही टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट की मानें तो हाल ही में मिथुन चक्रवर्ती की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इससे पहले उन पर चुनाव कैंपेन के दौरान सुरक्षा नियमों के उल्लंघन का आरोप लगा था, जिसमें 500 लोग शामिल हुए थे। उनके खिलाफ टीएमसी के राजर्षि मित्रा ने एफआईआर दर्ज करवाई थी। हालांकि अभी अभिनेता ने इसकी पुष्टी नहीं की हैं।

 

Exit mobile version