लेखक सोनाली गुप्ता की नई किताब हैपिट्यूड की पहली झलक लोगों को दिखाने पहुंचे तन्हाजी फ़िल्म के एक्टर विपुल गुप्ता

- in मनोरंजन

कृतज्ञता एक ऐसा दृष्टिकोण है जो आपके जीवन को बदल सकता है, ऐसा कहना है लेखक सोनाली गुप्ता का जो गो बियॉन्ड स्पोर्ट्स’ की फाऊंडर है और खेल उद्यमी सोनाली गुप्ता अपनी आगामी पुस्तक हैपिट्यूड जो उन्होंने खुद लिखीं भी है उसकी एक झलक अपने परिवार और दोस्तों को दिखाते हुए नज़र आयी।

उन्होंने पहले एक व्यापक रूप से प्रसिद्ध कविता पुस्तक ‘लव लाइफ एंड एवरीथिंग इन बिटविन’ भी लिखी है।

लेखक और खेल उद्यमी ने मुंबई में स्प्रिंगोल्ड कैफ़े में अपनी पुस्तक का स्निक पीक प्रिव्यू का आयोजन किया गया था। पुस्तक के बारे में अगर दो शब्दों में कहा जाए तो “खुश” + “आभार” के बारे में है।
यह जीवन में खुशी पैदा करने के लिए कृतज्ञता का उपयोग करने के बारे में है और जीवन में खुश रहने के लिए खुशी का उपयोग करने के लिए है।

इस कार्यक्रम में लेखक और खेल उद्यमी सोनाली गुप्ता के दोस्तों और परिवार के साथ टीवी और बॉलीवुड शहर के कुछ नामों की उपस्थिति देखी गई। तन्हाजी फ़िल्म के अभिनेता विपुल गुप्ता ने भी सोनाली को उनकी आगामी पुस्तक के साथ समर्थन करते देखा गया।
मीडिया के साथ बातचीत करते हुए विपुल ने कहा कि फिल्म बनाने के लिए एक इंसान को खुश रहना चाहिए और यही सोनाली की किताब मेरे सहित सभी को प्रेरित कर रही है।
अभिनेता ने अजय देवगन, सैफ अली खान के साथ अपनी हाल ही की हिट फिल्म के बारे में भी कहा और कहा कि भगवान उनके प्रति उदार रहे हैं कि उन्हें बड़े अभिनेताओं से इतनी सारी चीजें सीखने को मिलीं।

लेखक, खेल उद्यमी और ‘गो बियॉन्ड स्पोर्ट्स’ की फाऊंडर सोनाली गुप्ता ने विभिन्न विचारों और पुस्तकों पर काम करने, अपनी नई परियोजनाओं की योजना, खेल उद्यमिता कार्य और बहुत सारे विषयों के बारे में भी साझा किया।

loading...
Loading...

You may also like

माहिरा शर्मा को भूल नहीं पा रहे हैं पारस छाबड़ा, शो पर कर डाला ये बड़ा ऐलान

🔊 Listen This News मुंबई. बिग बॉस-13 में