Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अभिनेता ने किया बड़ा खुलासा, पूर्व राष्‍ट्रपति ओबामा की फ्री थ्रो शूटिंग में हुई थी पिटाई

george clooney and wife

george clooney and wife

वाशिंगटन। हॉलीवुड अभिनेता अक्सर अपने बयानों के जरिए चर्चित रहते हैं, एक बार फिर सुर्खियों में हैं। 59 वर्षीय अभिनेता जॉर्ज क्लूनी ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि एक बार थ्रो-शूटिंग प्रतियोगिता में मेरी पत्‍नी अमाल क्‍लूनी ने उन्हें और अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा को पीटा था। इस प्रतियोगित हम दोनों की हार हुई थी। जॉर्ज क्लूनी ने हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान कहा कि उनकी पत्नी अमाल क्लूनी मानवाधिकार वकील के साथ बास्केटबॉल कोर्ट में एक फेनोम हैं।

पूंजीपतियों से मिल कर भाजपा सरकार किसानों के खिलाफ रच रही है षडयंत्र : अखिलेश यादव

जॉर्ज क्लूनी के हवाले से पत्रिका में कहा गया है कि हमने अपने इंग्‍लैंड के घर पर संयुक्‍त राज्‍य अमेरिका के पूर्व राष्‍ट्रपति बराक ओबामा के साथ एक मुफ्त थ्रो शूटिंग प्रतियोगिता की थी। हालांकि, उन्‍होंने यह साफ नहीं किया कि इस खेल के दौरान बराक ओबामा ने कितने शॉट्स लगाए थे। क्‍लूनी ने कहा कि आमाल ने 20 में से 18 शॉट्स लगाए थे।

उइगर मुस्लिमों को हर शुक्रवार को सूअर का मांस खाने को मजबूर कर रहा चीन

इसमें से 17 शॉट्स एक दम स्‍टेट थे। ऑस्‍कर विजेता अभिनेता ने कहा कि अमाल वास्‍तव में एक बढ़‍िया एथलिट हैं। जॉर्ज क्लूनी ने कहा कि मैंने बचपन में बहुत सारे खेल खेले हैं। मैं अभी भी बहुत सोर खेल खेलता हूं। मैं आज भी बहुत अच्‍छा खेलता हूं। क्लूनी ने कहा कि मैंने कुछ टेनिस टूर्नामेंट भी जीते हैं। उन्‍होंने कहा कि एक खिलाड़ी के रूप में मैं ताउम्र अपनी पत्‍नी द्वारा परास्‍त होता रहा हूं।

Exit mobile version