Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एक्टर विजय वर्मा ने सोशल मीडिया पर दिखाई अपनी न्यू वाइफ

Actor Vijay Verma showed his new wife on social media

Actor Vijay Verma showed his new wife on social media

कोरोना महामारी में एक बार फिर सब को घर पर बैठा दिया है। चाहे वो टीवी स्टार हो बॉलीवुड की मशहूर हस्ती सभी घर पर ही हैं। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर विजय वर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की जिसमें उन्होंने अपनी नई पत्नी से मिलवाया है। जिसके बाद से ही विजय की इस पोस्ट के खूब चर्चे हो रहे हैं। फैंस ही नहीं बॉलीवुड अभिनेता भी इस पर अपनी प्रतक्रिया दे रहें हैं। हाल ही में अभिनेता ईशान खट्टर ने इस तस्वीर पर ऐसी बात कह दी जिससे कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा है।

असल में विजय वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह ब्रांड न्यू प्लेस्टेशन 5 गेमिंग कंसोल के साथ बैठे नजर आ रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए विजय वर्मा ने लिखा, ‘हाय दोस्तों, बाय दोस्तों।

प्रदेश में कम हुए कोरोना के एक्टिव केस, WHO ने भी CM योगी के प्रयासों को सराहा

मिलिए मेरी नई वाइफ PS5 से।’ इस पोस्ट में उन्होंने एक्टर सनी हिंदुजा को शुक्रिया भी कहा। विजय वर्मा के पीएस 5 पर ईशान खट्टर का दिल आ गया है। ऐसे में ईशान ने कमेंट किया, ‘मैं भगा ले जाउंगा।’ इसके अलावा फैंस भी विजय की इस फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ‘मेरे हंसबैंड की वाइफ भी यही है’। तो दूसरे ने लिखा, ‘हां भाई तुम्हें बीस्ट मिल गया है।’ एक और अन्य यूजर ने विजय और पीएस 5 को कपल गोल्स बताया।

 

Exit mobile version