Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे देंगी एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट!

मनोरंजन डेस्क.  एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अभी तक उभर नही पायी है. सुशांत के फैन्स की तरह अंकिता भी यही चाहती है कि जल्द से जल्द उन्हें इन्साफ मिले. आपको पता ही होगा की एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को सुसाइड कर लिया था जोकि अभी तक एक मिस्ट्री बनी हुई है. खबर है कि अंकिता उन्हें जल्द ही अपनी परफॉर्मेंस से ट्रिब्यूट देने वाली हैं.

Big Boss 14: बिच्छु के प्रमोशन के लिए शो में एंट्री करेंगे एकता कपूर-दिव्येंदु शर्मा

बता दें कि सुशांत और अंकिता 6 साल रिलेशनशिप में रहे. दोनों एकता कपूर के शो पवित्रा में साथ नजर आए थे. यहीं से दोनों के बीच में प्यार हुआ. इस शो में अंकिता अर्चना और सुशांत मानव के रोल में थे. इस शो को बहुत पसंद किया गया था. सुशांत की डेथ के बाद दोबारा ये शो दिखाया गया था.

सुशांत को ट्रिब्यूट देंगी अंकिता!

टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, अंकिता लोखंडे एक अवॉर्ड फंक्शन में एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट देंगी. ये अवॉर्ड फंक्शन उसी चैनल पर आएगा जिस पर शो पवित्रा रिश्ता आता था. परफॉर्मेंस की डिटेल्स अभी सामने नहीं आई हैं. लेकिन ये सभी के लिए इमोशनल मोमेंट होगा, जब अंकिता सुशांत सिंह राजपूत की मेमोरीज को री-क्रिएट करेंगी.

सुशांत की बात करें तो उन्होंने अपने मुंबई स्थित फ्लैट पर फांसी लगाकर जान दे दी थी. उनका शव फंखे से लटका हुआ मिला था. सुशांत की डेथ से उनका परिवार पूरी तरह टूट गया था. साथ ही सुशांत के परिवार ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई थी. रिया इन दिनों बेल पर हैं. उनके ऊपर ड्रग्स पैडलर्स से कनेक्शन और सप्लाई के आरोप  हैं.

Exit mobile version