Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और उनके पति का अकाउंट हुआ हैक, फैंस से की यह गुहार

Deepika Kakkar

दीपिका कक्कड़Deepika Kakkar Deepika Kakkar

कलर्स के रियलिटी शो बिग बॉस 12 की विजेता टेलीविजन अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ का हाल ही में उनकी यूट्यूब आईडी हैक हो गयी है। जिसकी वजह से उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

PM मोदी ने नए खास प्लेटफॉर्म की शुरुआत, आयकर दाताओं को मिले 3 बड़े अधिकार

अभिनेत्री ने अपने यूट्यूब ब्लॉग के माध्यम से प्रशंसकों को यह जानकारी दी है। अभिनेत्री ने अपने वीडियो में बताया: “मैं अपना दूसरा व्लॉग शूट करने जा रही थी, लेकिन तभी मुझे पता चला कि जिस आईडी पर मैंने आपको सभी डिश को भेजने के लिए कहा था, वह किसी ने हैक कर ली है।”

अभिनेत्री दीपिका ने इस बारे में आगे बताया: “हैकर्स लोगों को मैसेज दे रहा हैं और सभी को धन्यवाद दे रहा है।” फिर किसी ने उन्हें एक मैसेज भेजा और उन्हें बताया कि ऐसा हो रहा है। दीपिका ने कहा, “जब मैंने अकाउंट चेक किया, तो यह अपने आप लॉग आउट हो गया था। यह थोड़ा दुखद है क्योंकि मैंने अपना पहला चैनल बनाया, यह हैक हो गया।”

इसके साथ ही अभिनेत्री के पति का भी चैनल हैक हो गया है। यह सही नहीं है। हम इस बारे में सोच रहे हैं कि हमें इसके खिलाफ कैसे कार्रवाई करनी चाहिए। हम सभी को उस चीज के बारे में बुरा लगता है जो आपने काम करने के बाद इतने सारे व्यंजनों को भेजा था। मुझे विश्वास है कि मैं पंद्रह से बीस व्यंजनों को शॉर्टलिस्ट कर लूंगी।”

टीवी एक्ट्रेस चाहत पांडे ने बॉस 14 के कंटेस्टेंट के लिए किया इंकार

अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ को स्टार प्लस के शो कहां हम कहां तुम में देखा गया था। इस शो के साथ उन्होंने एक्टिंग में एक बार फिर से वापसी की थी। इस शो को करने से पहले दीपिका ने सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 14 में हिस्सा लिया था और उसकी विजेता बनकर उभरी थीं।

Exit mobile version