Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अभिनेता कार्तिक आर्यन के सपोर्ट में उतरी अभिनेत्री कंगना रनौत

Actress Kangana Ranaut comes in support of actor Karthik Aryan

Actress Kangana Ranaut comes in support of actor Karthik Aryan

बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे बड़ा प्रोडक्शन धर्मा प्रोडक्शन ने हाल ही में कार्तिक आर्यन को अपने बैनर से बाहर कर दिया। साथ ही फिल्म ‘दोस्ताना 2’ की स्टार कास्ट को लेकर ये अपडेट सामने आयी कि फिल्म के प्रमुख कलाकार कार्तिक आर्यन को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। जिसके बाद कार्तिक आर्यन को बाहर निकालने को लेकर कई तरह की अफवाह भी सामने आयी है। धर्मा ने भी एक बयान जारी करके कहा कि वह अब दोबारा से अपनी फिल्म की कास्टिंग पर काम कर रहे हैं। लेकिन इसके पीछे की वजह क्या है? इस पर केवल चर्चा हो रही है कोई तथ्य सामने नहीं आया है।

जिसके बाद ही कंगना रनौत ने उनका खुलकर पक्ष रखा है, कंगना रनौत ने फिर एक बार सुशांत सिंह राजपूत का नाम लेते हुए करण जौहर पर जमकर निशाना साधा है। कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि कार्तिक आर्यन अपने दम पर यहां तक पहुंचे हैं और वह अपने दम पर ऐसा करता रहेगा। सिर्फ पापा जो और उनके नेपो गैंग क्लब से रिक्वेस्ट है कि कृपा करके उसे अकेला छोड़ दें। सुशांत की तरह मजबूर ना करो कंगना रनौत ने आगे लिखा है कि सुशांत सिंह राजपूत की तरह पीछे न पड़े कि वह फांसी पर लटकने के लिए मजबूर हो। गिद्धों उसे अकेला छोड़ दो।

आलू से चेहरे में लाये निखार, सुंदरता में लगेंगे चार चाँद

कंगना बोली कार्तिक को डरने की जरुरत नहीं। साथ ही उन्होंने ये भी लिखा है कि कार्तिक आर्यन को इन चिल्लरों से डरने की जरुरत नहीं है। खराब आर्टिकल लिखने और घोषणाएं करके सिर्फ आपके मनोबल को गिराने के लिए आपके रवैये को जिम्मेदार ठहराते हुए गरिमापूर्ण मौन बनाए रखना चाहते हैं। सुशांत के लिए भी ऐसी कहानी फैलाई थी ड्रग्स मामले का नाम लेते हुए कंगना ने बोला कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स की लत और खराब व्यवहार की कहानी को ऐसे ही फैलाया था।

इन पांच लोगों को नहीं करना चाहिए हल्दी वाले दूध का सेवन

कार्तिक हम आपके साथ है कंगना ने कार्तिक का साथ देते हुए लिखा है कि कार्तिक आर्यन हम आपके साथ हैं। जिसने आपको बनाया नहीं है तो वह आपको तोड़ भी नहीं सकता है। आप अकेलापन महसूस ना करें कंगना ने बोला कि आज आपको अकेलापन महसूस हो रहा होगा लेकिन आपको ऐसा महसूस करने की जरूरत नहीं है। हर कोई ड्रामा क्वीन जो को जानता है। आप अपने आप पर भरोसा करें और अनुशासित रहें।

 

Exit mobile version