Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एक्ट्रेस मिनिषा लांबा ने शादी के 5 साल बाद दिया तलाक जानिए इनकी लव स्टोरी

एक्ट्रेस मिनिषा लांबा

एक्ट्रेस मिनिषा लांबा

बचना ऐ हसीनों फिल्म से पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस मिनिषा लांबा की पर्सनल लाइफ इस वक्त चर्चा में चल रही है। उन्होंने अपने पति रयान थाम से पांच साल के रिलेशन के बाद तलाक ले लिया है। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में खुद इस बात को कंफर्म किया है। उन्होंने बताया कि अब वे और रयान कानूनी तौर पर अलग हो चुके हैं।

दो साल पहले 2018 से ही मिनिषा और उनके पति के बीच मनमुटाव चल रहा था। खबरें थी कि दोनों अलग-अलग रह रहे थे। दो साल से चल रही इन खबरों को सच बताते हुए आखिरकार मिनिषा ने पति संग तलाक को लेकर पब्ल‍िकली अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

सुशांत केस में नीतीश की CBI जांच की सिफारिश संवदेनहीता का प्रतीक : संजय राउत

E-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में म‍निषा ने इस बात का खुलासा किया। उन्होंने बताया- ‘रयान और मैं अब पूरी तरह अलग हो चुके हैं। कानूनी तौर पर यह अलगाव हो चुका है।’

मिनिषा और रयान की शादी को पांच साल पूरे हो चुके थे। दोनों की मुलाकात 2013 में जुहू स्थ‍ित नाइट क्लब ट्रायलॉजी में हुई थी। दोनों की पहचान और और फिर दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे।

दो साल तक डेटिंग के बाद उन्होंने शादी का फैसला लिया। 6 जुलाई 2015 को उन्होंने एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की। इसमें उनके घरवाले, कुछ दोस्त और करीबी ही शामिल हुए थे।

पिछली बार 2017 में फिल्म भूमि में देखा गया था। 2014 में मिनिषा टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 8 की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। वे बिग बॉस के घर से 42वें दिन ही बाहर निकल गई थीं।

 

Exit mobile version