Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शाहिद की नौकरनी का रोल अदा करने एक्ट्रेस ने Nude फोटो शेयर कर कही ये बड़ी बात

शाहिद की नौकरनी ने शेयर की Nude फोटो

शाहिद की नौकरनी ने शेयर की Nude फोटो

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कबीर सिंह’ में नौकरनी का रोल अदा करने टीवी एक्ट्रेस वनिता खरात इस समय सुर्खियों में बनी हुई हैं।

प्रमोशन के बाद IG से ADG बने सुपर कॉप नवनीत सिकेरा, मां बोली, ‘जय हिन्द साहब’

बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉडी पॉजिटिविट अभिनय खूब चर्चा में बना हुआ है। इस मूमेंट के तहत कई महिलाों अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। वहीं वनिता खरात भी इस अभियान का हिस्सा बनी नजर आईं। हाल ही में वनिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद की एक न्यूड फोटो शेयर की है जिसमें वह अपने बॉडी को सिर्फ पतंग से ढकी हुईं नजर आ रही हैं।

 

वहीं इस खूबसूरत तस्वीर को शेयर करते हुए वनिता खरात ने अपने कैप्शन में लिखा है कि ‘मुझे अपने टैलेंट, पैशन, कॉन्फिडेंस पर गर्व है। मुझे अपनी बॉडी पर भी गर्व है क्योंकि मैं मैं हूं…। वहीं सोशल मीडिया पर वनिता की इस तस्वीर को खूब पसंद किया दा रहा है। फैंस उनके इस पोस्ट पर लगातार कमेंट कर रहे हैं।

बता दें कि कबीर सिंह की ग्रैंड सफलता के बाद शाहिद ने अपनी फीस दोगुनी बढ़ा दी थी। शाहिद ने अपनी आगामी फिल्म ‘जर्सी’ के लिए मोटी फीस की मांग की थी लेकिन फिर बाद में कोरोना वायरस की वजह से हुए नुकसान को देखते हुए शाहिद ने अपनी फीस काफी कम कर दी। इस बात से फिल्म के निर्माता भी काफी हैरान थे। सूत्रों के मुताबिक, शाहिद ने पहले फिल्म के लिए 33 करोड़ ले रहे थे लेकिन बाद में उन्होंने अपनी फीस 8 करोड़ रुपये कम कर दी।

वहीं शाहिद इन दिनों अपनी आगामी फिल्म जर्सी को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में उनके अपोजिट मृणाल ठाकुर नजर आएंगी। बीतें दिनों फिल्म की पूरी टीम चंडीगढ़ में शूटिंग कर रही थी जहां फिल्म का एक बहुत बड़ा भाग चंडीगढ़ में शूट किया गया। फिल्म से सारे शेड्यूल पूरे हो चुके हैं।

फिल्म में शाहिद एक क्रिकेटर के किरदार में नजर आएंगे जिसके लिए वह काफी प्रैक्टिस कर रहे हैं और क्रिकेट सेशन्स भी अटेंड कर रहे हैं। फिल्म में उनके अपोजिट मृणाल ठाकुर नजर आएंगी। वहीं जर्सी तेलगु फिल्म का रीमेक है जो कि साल 2019 में रिलीज हुई ती। फिल्म में एक ऐसे क्रिकेटर की कहानी दिखाई जाएगी जिसने क्रिकेट को अलविदा कह दिया है, लेकिन सालों बाद भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेलना चाहता है।

Exit mobile version