Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एक्ट्रेस सौंदर्या के ‘प्रोफेसर’ ने किये अभद्र मैसेज, एक्ट्रेस ने दिया जवाब

Actress Soundarya's professor made indecent: message, actress replied

Actress Soundarya's professor made indecent: message, actress replied

आज कल लोगों को महिलाओं को परेशान करने का नया ठिकाना मिल गया है, वो है सोशल मीडिया। जिसमें आम लड़कियां ही नहीं बल्कि सेलेब्रिटीज को भी ऐसे बदतमीज लोगों का सामना करना पड़ता है। हाल ही में साउथ सिनेमा की सिंगर व एक्ट्रेस सौंदर्या (Soundarya Bala Nandakumar) के साथ। उनके एक प्रोफेसर ने अश्लील व आपत्तीजनक मैसेज भेजे, लेकिन सौंदर्या ने चुप रहने की बजाय उसे करारा जवाब दिया है।

दरअसल उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक प्रोफेसर को लेकर कुछ ऐसा लिखा है जिसे पढ़कर हर महिला को उनसे सीख मिल सकती है। यहां सौंदर्या ने बताया है कि एक ऐसी आई डी जिसमें बताया गया है कि यूजर मदुरई की कॉलेज में प्रोफेसर है, उससे उन्हें काफी आपत्तीजनक मैसेज किए गए हैं।

टॉलीवुड स्टार महेश बाबू ने एक बार फिर जीता लोगों का दिल

सौंदर्या ने इस पोस्ट में यह चिंता भी जताई है कि एक कॉलेज का प्रोफेसर सोशल मीडिया पर इतनी भद्दी बातें कर रहा है तो उसके कॉलेज की लड़कियां उससे कितनी सेफ होंगी? उन्हें सावधान रहना चाहिए। जिसके बाद सारा गुस्सा उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ही निकाला और लिखा, ‘और यह प्रोफेसर है जो एक औरत से इस तरह बात करता है। शर्मनाक है ये। उसका प्रोफाइल बता रहा है कि वह मदुरई में एक प्रोफेसर है। मैं उम्मीद करती हूं कि उसके कॉलेज में लड़कियां सुरक्षित होंगी।’

 

Exit mobile version