Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सर्जरी के बाद रैंप पर उतरीं सुष्मिता सेन, फैंस हुए एक्साइटेड

Sushmita Sen

Sushmita Sen

लक्मे फैशन वीक के तीसरे दिन हर कोई हैरान रह गया। इस मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) मौजूद रही। कुछ दिनों पहले सुष्मिता को हार्ट अटैक आया था। लेकिन वह इससे बाहर आ चुकी हैं और अब फिट हैं। उन्होंने रैंप वॉक कर सभी को हैरान कर दिया है। खास बात यह है कि सुष्मिता ने डिजाइनर अनुश्री रेड्डी के लिए रैंपवॉक किया है।

लक्मे फैशन वीक के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से सुष्मिता (Sushmita Sen) का एक वीडियो शेयर किया गया है। सुष्मिता ने हल्के पीले रंग के लहंगे और कम से कम ज्वेलरी में रैंप वॉक किया। उनके हाथ में एक बुके भी था।

रैंप वॉक के दौरान सुष्मिता के चेहरे पर ये खूबसूरत मुस्कान देख वहां मौजूद सभी लोगों ने तालियां बजाकर उनका हौसला बढ़ाया। सुष्मिता की इतनी दमदार वापसी से सभी खुश हैं।

रैम्प वॉक कर जीनत अमान ने बिखेरा जलवा

सुष्मिता के इस कमबैक के बाद उनके फैंस और भी एक्साइटेड हैं। उनके फैंस इस पोस्ट के नीचे कमेंट और लाइक की बौछार करते नजर आ रहे हैं। सुष्मिता के इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स ने इस पर कमेंट्स की बौछार कर दी है। एक नेटिजन ने कमेंट किया, उनके जीवन में ऐसी खुशियां आए। दूसरे ने कहा, उनकी मुस्कान बहुत खूबसूरत है। तीसरी ने कहा, वह शक्ति है… वह देवी है!

Exit mobile version