Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बिना हेलमेट के बाइक चला रहीं थी एक्ट्रेस तापसी पन्नू, भरना पड़ा फाइन

मनोरंजन डेस्क.   आज बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए एक दिलचस्प बाद बताई है. तापसी ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमे वो डेनिम ड्रेस में सड़कों पर बिना हेलमेट के बाइक राइड करती हुई नजर आ रही है. इस फोटो के जरिये उन्होंने खुद कन्फेस किया है कि ऐसा करते हुए वो पकड़ी भी गयी और उनको बिना हेलमेट के गाड़ी चलाने की वजह से जुर्माना भरना पड़ गया.

बेकिंग सोडा के इन बेनेफिट्स के बारे में जानकर आप भी चौक जाएंगे

इस तस्वीर के साथ ही तापसी ने लिखा कि, ‘ये तस्वीर कुछ समय पहले की है जब मुझे हेलमेट न पहनने को लेकर फाइन लगाया गया.’तापसी ने ‘रश्मि रॉकेट’ की शूटिंग के दौरान ली गई इस तस्वीर को पोस्ट करने के साथ लिखा, ‘एक जगह से दूसरी जगह का सफर’. तापसी के इस पोस्ट पर कई सेलिब्रिटीज ने कमेंट किया तो तापसी के फैंस ने भी खूब उनकी जग हंसाई की. फिल्म ‘थप्पड़’ के निर्माता अनुभव सिन्हा ने कमेंट किया, ‘एक ऐसी बाइक जिस पर आपको कोई पकड़ न सकता’.

दरअसल, तापसी इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ के लिए शूट कर रही हैं. यह मूवी आरएसवीपी मूवीज के प्रोडक्शन में बन रही है. फिल्म में तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं. ‘रश्मि रॉकेट’ फिल्म की स्क्रिप्ट नंदा पेरियासामी, अनिरुद्ध गुहा और कनिका ढिल्लन ने लिखी है. इसके अलावा फिल्म निर्माता आकाश खुराना इस फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं. बता दें कि फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ साल 2021 में रिलीज होगी.

बता दें कि हाल ही में स्क्रिप्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि उन्हें एक फिल्म की कास्टिंग में सिर्फ इसलिए बदल दिया गया क्योंकि फिल्म के एक्टर की पत्नी को तापसी पसंद नहीं थीं.

Exit mobile version