Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

फित्तूर की एक्ट्रेस ने की सुसाइड, फिल्म इंडस्ट्री सदमे में

Tunisha Sharma

Tunisha Sharma

टीवी सीरियल अली बाबा दास्तान ए काबुल और फिल्म फितूर की एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) को लेकर चौंका देने वाली खबर सामने आई है। टीवी और फिल्म जगत की पॉपुलर एक्ट्रेस ने 20 साल की उम्र में आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि उन्होंने टीवी सीरियल के सेट पर ही फांसी लगा ली। मामले की जानकारी मिलते ही उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। फिलहाल, आत्महत्या करने की वजह सामने नहीं आई है। वहीं, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

महज 20 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

बता दें कि तुनिशा (Tunisha Sharma) की उम्र महज 20 साल थी। उन्होंने बाल कलाकार के रूप में इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी और ‘भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप’ सीरियल से डेब्यू किया था। तुनिशा का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भिवाड़ी के अस्पताल भेजा गया है।

ऐसा रहा तुनिशा (Tunisha Sharma) का करियर

जानकारी के मुताबिक, तुनिशा इस वक्त सोनी सब टीवी के सीरियल ‘अली बाबा: दास्तान ए काबुल’ में अहम किरदार निभा रही थीं। वह इस सीरियल में शहजादी मरियम बनी थीं। इसके अलावा वह फितूर, बार-बार देखो, कहानी 2 : दुर्गा रानी सिंह, दबंग 3 आदि फिल्मों में भी नजर आई थीं।

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की बेटे संग ऐसी तस्वीर, हो गई ट्रोल

फितूर और बार-बार देखो में तुनिशा ने कटरीना कैफ की किशोरावस्था का किरदार निभाया था। इसके अलावा ‘इंटरनेट वाला लव’ सीरियल में तनिशा का किरदार काफी पसंद किया गया था।
Exit mobile version