Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अपर मुख्य सचिव रजनीश दुबे के निजी सचिव ने खुद को मारी गोली, हालत नाजुक

अपर मुख्य सचिव नगर विकास नगरीय रोजगार एवं गरीबी उन्मूलन विभाग के निजी सचिव विशम्भर दयाल ने बापू भवन के कमरा नम्बर 824 में लाइसेंसी रिवाल्वर से कनपटी पर गोली मार ली। गम्भीर हालत में उन्हें नजदीक अस्पताल भेजा गया है। यहां पर उन्हें वेंटीलेटर पर शिफ्ट कर दिया गया।

घटना की जानकारी पर पहुंची फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड टीम ने जांच की। मौके से पुलिस को रिवाल्वर मिली, जिसमें डोरी लगी हुई है। आशंका है कि निजी सचिव ने इसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारी है, हालांकि पुलिस सभी बिन्दुओं पर जांच कर रही है।

डीसीपी सेंट्रल डॉ. ख्याति गर्ग ने बताया कि बापू भवन का कमरा नम्बर 824 अपर मुख्य सचिव नगर विकास का है। जन्माष्टमी पर्व पर सभी सरकारी कार्यालय अवकाश पर बंद रहते थे। लेकिन कुछ कर्मचारी अपने काम को पूरा करने के लिए कार्यालय आये हुए थे। अपर मुख्य सचिव के निजी सचिव विशम्भर दयाल भी अपने कमरे में थे। इसी दौरान गोली चलने की आवाज हुई तो आसपास के कार्यालयों में मौजूद कर्मचारी दौड़कर वहां पहुंचे तो देखा कि विशम्भर ने कनपटी पर सटाकर खुद को गोली मार ली।

कश्मीर से आतंकवाद का जल्द हो जाएगा खात्मा : राजनाथ

आनन—फानन में उन्हें लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया, उनकी हालत बेहद नाजुक है। सूचना पर हुसैनगंज इंस्पेक्टर दिनेश कुमार विष्ट, एसीपी हजरतगंज राघवेंद्र मिश्र समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। फॉरेंसिक टीम और पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांचकर साक्ष्य एकत्र किया है। घटनास्थल से रिवाल्वर मिली, जिसमें डोरी लगी हुई है। ऐसी सम्भावना है कि उन्होंने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारी है। यह भी पता चला है कि वारदात के दौरान वह किसी से फोन पर बात कर रहे थे।

डीसीपी सेंट्रल का कहना है किन कारणों से निजी सचिव ने खुद को गोली मारी है, इसकी जांच चल रही है।

Exit mobile version