राष्ट्र धर्म से हर समस्या का समाधान हो सकता है : सीएम योगी

राष्ट्र धर्मराष्ट्र धर्म

गोरखपुर। सीएम योगी आदित्यनाथ के गोरखपुर दौरे का सोमवार को दूसरा दिन है। सीएम योगी यहाँ पर महाराणा प्रताप शिक्षा परिषद 85 वें संस्थापना समारोह में शामिल होने पहुंचे। इस दौरान उत्तराखंड के सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत भी मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद रहे सीएम ने इस दौरान अपने भाषण में कहा कि वे सभी धर्मों का सम्मान करते हैं और राष्ट्र धर्म से हर समस्या का समाधान हो सकता है।

राष्ट्र धर्म से हर समस्या का समाधान

सीएम योगी आदित्यनाथ 9.30 बजे इण्टर कॉलेज में आयोजित महाराणा प्रताप शिक्षा परिषद 85 वें संस्थापना समारोह में भाग लेने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने लोगों को संबोधित किया। साथ ही उत्तराखंड के सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत भी यहाँ दौरे पर पहुंचे हुए हैं। उन्होंने इससे पहले गोरक्षक मंदिर के दर्शन किये। बता दें कि सीएम योगी इसके बाद 3 बजे खजनी के बंदुआरी में कुश्ती दंगल का उद्घाटन करेंगे।

सीएम योगी के संबोधन की महत्वपूर्ण बातें

  • सीएम ने कहा कि वे गोरखपुर-महाराणा प्रताप शिक्षा परिसर के आचर्यो के प्रति सम्मान है।
  • उन्होंने कहा कि जीवन को आगे बढ़ाने के लिए तकनीक का होना बेहद महत्वपूर्ण है।
  • सीएम ने गोरखपुर में बीमारियों से हो रही मौतों परा कहा कि पूर्वी उत्तर प्रदेश में इंसेफ्लाइटिस,डेंगू से हजारों मौतें होती हैं।
  • उन्होंने कहा कि जनता को स्वच्छ अभियान जीवन का हिस्साबनाना चाहिए। क्योंकि बीमारियों से मुक्ति पाने के लिए स्वच्छता जरूरी है।
  • सीएम ने कहा गोरखपुर-शिक्षण-प्रशिक्षण संस्थानों में छुट्टी कम होनी चाहिए। छात्रों को महापुरूषों के बारे में संस्थान जानकारी दें।
  • योगी ने कहा वे हर धर्म का सम्मान करते हैं, राष्ट्र धर्म हर धर्म से बढ़कर है। राष्ट्र धर्म से हर समस्या का समाधान हो सकता है।
loading...
Loading...

You may also like

टप्पेबाजों ने प्रापर्टी डीलर की फॉर्च्यूनर से पार किया रुपयों से भरा ब्रीफकेस

लखनऊ। प्लाट की खरीद-फरोख्त के सिलसिले में ग्राहकों