Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अनुपमा में आया भूचाल, अधिक का होगा पर्दाफाश

Anupama

Anupama

मुंबई। रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टार अनुपमा (Anupama) में जमकर बवाल मचा हुआ है। पाखी अपनी जिद पर अड़ गई है और वह साफ-साफ कह चुकी है कि उसे और अधिक को मिलने से कोई भी नहीं रोक सकता है।

अनुज और अनुपमा अपनी लाइफ में परेशान है लेकिन आगे जाकर चीजें और भी उलझने वाली है। अनुपमा में आज रात एक साथ कई ट्विस्ट की शुरुआत होगी। सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में पाखी और अधिक की शादी का एंगल भी जुड़ेगा। साथ ही अनुज और अनुपमा जल्द ही अनु को गोद लेने की सारी प्रक्रिया पूरी करेगी लेकिन यहां एक अड़चन भी आएगी।

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड (Anupama Upcoming Episode) में दिखाया जाएगा कि काव्या के समझाने पर वनराज पाखी से जाकर माफी मांगेगा और कहेगा कि वह अधिक से मिल सकती है लेकिन बड़ों की निगरानी में। पाखी को थोड़ी राहत मिलेगी। इधर शीशा गिरने की वजह से अनुज को कुछ चोट आ जाएगी लेकिन एक बड़ा हादसा होते-होते टल जाएगा। अनुपमा को इस बात की चिंता खाए जा रही है कि सब कुछ उसके हाथ से निकलता जा रहा है और वह पाखी को सही रास्ता नहीं दिखा पा रही है। अनुज उसकी स्थिति समझेगा और हर कदम पर उसका साथ देगा।

केएल राहुल बनेंगे सुनील शेट्टी के दामाद, इस दिन दुल्हन बन सकती है अथिया

नए एपिसोड में यह भी दिखाया जाएगा कि अधिक और बरखा अपने नए प्लान की बात करेंगे। अधिक अपनी बहन को समझाएगा कि अगर वह पाखी से शादी कर लेगा तो अनुपमा का रिमोट कंट्रोल उसके हाथ में आ जाएगा।

बरखा मन ही मन काफी खुश होगी लेकिन उनकी सारी बातें सारा सुन लेगी। सारा दोनों को धमकाएगी और अनुपमा को सच्चाई बताने के लिए भागेगी। अब देखना होगा कि अनुपमा को समय रहते सारी चीजें पता चल पाएंगी या नहीं?

Exit mobile version