Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल हुए कोरोना संक्रमित

Aditya Narayan Shweta Aggarwal

Aditya Narayan Shweta Aggarwal

कोरोना महामारी अब एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री तक पहुंच गया है और घातक साबित हो रहा है। हाल ही में कई सितारे इसकी चपेट में आ गए हैं। वहीं अब सिंगर आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। आदित्य ने खुद सोशल मीडिया पर पत्नी के साथ फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी है।

आदित्य नारायण ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पुरानी तस्वीर साझा कर अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी है। आदित्य की इस पोस्ट पर उनके फैंस ने उनके प्रति चिंता जाहिर की है और उनके लिए दुआएं कर रहे हैं।

तस्वीर के साथ-साथ आदित्य ने लिखा, ‘हैलो सबको, बहुत दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि मैं और मेरी पत्नी श्वेता अग्रवाल की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हम दोनों ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। आप लोगों से कहना चाहता हूं कि अपना ध्यान रखिए और सुरक्षित रहें और साथ ही हमें अपनी दुआओं में याद रखना। ये वक्त भी गुजर जाएगा।’

ट्रोलर्स को जवाब देते हुए ‘दिया’ ने कही बेहद खूबसूरत बात

आदित्य नारायण की इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ कई सितारों ने भी उनकी पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी है और सेहत के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। नेहा कक्कड़ ने भी आदित्य के पोस्ट पर कमेंट किया है। आपको बता दें, आदित्य के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद इंडियन आइडल-12 की शूटिंग भी रोक दी गई है। शो पर मौजूद सभी टीम मेंबर्स का कोरोना टेस्ट किया जा रहा है। जजेस को भी कुछ वक्त के लिए क्वारंटाइन किया गया है।

गौरतलब है कि आदित्य और श्वेता ने करीब 10 साल एक दूसरे को डेट किया जिसके बाद 1 दिसंबर 2020 को शादी के बंधन में बंध गए। दोनों की शादी परिवार और कुछ करीबी दोस्तों के बीच मुंबई के इस्कॉन टेम्पल में हुई। दोनों ही अपनी शादी और रिसेप्शन में बेहद खुश नजर आए। बता दें कि कोविड 19 महामारी को देखते हुए शादी में महज 50 लोगों को ही आमंत्रित किया गया था। शादी के अगले दिन यानी कि 2 दिसंबर को वेडिंग रिसेप्शन भी रखा गया था जिसमें केवल दोनों के परिवार के सदस्य ही शामिल हुए थे। इसमे कई वीआई गेस्ट्स को इन्वाइट किया गया था जिनमें से एक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी थे।

 

 

Exit mobile version