Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आदित्य नारायण बने पापा, घर में आई नन्ही परी

मुंबई। एक्टर और सिंगर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) पापा बन गए हैं। उनके घर नन्ही परी ने जन्म लिया है। आदित्य की पत्नी श्वेता अग्रवाल ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है।

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने पिता बनने की गुडन्यूज इंस्टा पर भी शेयर की है। जहां उन्होंने कहा कि बेटी का पिता बनकर वे काफी खुश हैं। पिता बने आदित्य नारायण को फैंस और सेलेब्स बधाई दे रहे हैं। खबरों के मुताबिक, श्वेता अग्रवाल ने 24 फरवरी को बेटी को जन्म दिया है। वैसे आपको ये बात मालूम नहीं होगी कि आदित्य भी बेटी ही चाहते थे। अब देखो उनकी ये विश पूरी हो गई।

शादी के 6 महीने पूरे होने पर आदित्य नारायण ने हाले दिल किया बयां

आदित्य नारायण ने बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में कहा- हर कोई मुझे कह रहा था कि लड़का ही होगा। लेकिन सीक्रेटली मैं ये चाहता था कि लड़की हो। मुझे लगता है कि पिता बेटी के काफी करीब होते हैं। मैं बेहद खुश हूं कि लड़की ने जन्म लिया है। श्वेता और मैं पेरेंट्स बनकर बेहद खुश हैं।

जब श्वेता की डिलीवरी हो रही थी मैं उनके साथ था। मेरा मानना है केवल महिला में ही बच्चे को दुनिया में लाने की ताकत होती है। श्वेता के लिए मेरा सम्मान और प्यार दोगुना हो गया है। बच्चे को जन्म देने के लिए एक मां को बेहद कठिन समय से गुजरना पड़ता है।

वेकेशन पर निकले आदित्य नारायण, पत्नी संग मालदीव में कर रहे है एंजॉय

आदित्य ने बताया कि उनके घर में बेबी गर्ल से आने से सभी काफी खुश हैं। उनके पिता आदित्य नारायण खुशी से झूम रहे हैं। वे न्यूबॉर्न बेबी को बार बार देखते रहते हैं। वे बेटी को एंजेल कहते हैं। आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल ने 2020 में शादी की थी।

हमारी तरफ से आदित्य और श्वेता को ढेर सारी बधाई।

Exit mobile version