Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शादी करने जा रहे Aditya Narayan आर्थिक तंगी से हैं परेशान

Aditya Narayan आदित्य नारायण

आदित्य नारायण

शो ‘खतरों के खिलाड़ी 9’ के फाइनलिस्ट आदित्य नारायण ने आखिरकार कबूल कर लिया है कि वह प्यार में पद गए हैं। अब वह श्वेता अग्रवाल के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुल कर कह रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक हमे पता चला है की यह जोड़ा दस सालों से एक-साथ है और अब शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। लेकिन अब एंटरटेनमेंट होस्ट आदित्य नारायण अपनी आर्थिक स्थिति की वजह से भी खबरों में काफी आ रहे हैं।

Navratri 2020: नवरात्रि के व्रत में करें कुट्टू के आटे का सेवन

इंडियन आइडल होस्ट आदित्य ने बताया कि उनके पास बैंक अकाउंट में सिर्फ 18 हजार रुपये ही बचे हैं। साथ ही उन्होंने कहा है कि अगर ऐसा ही रहेगा तो उन्हें सर्वाइव करने के लिए अपनी बाइक बेचनी पड़ेगी। एक इंटरव्यू में आदित्य ने कहा, “अगर सरकार लॉकडाउन आगे बढ़ाती तो लोग भूख से मरने लग जाते। मेरी पूरी बचत खत्म हो गई है। जितने भी पैसे मैंने म्यूअल फंड्स में लगाए थे, मुझे वह सब वापस लेने पड़े।”

Unlock 5 : आज से खुलेंगे स्कूल और सिनेमा हॉल, करना होगा इन नियमों का पालन

उन्होंने कहा, “किसी ने योजना नहीं बनाई थी कि मैं एक साल तक काम नहीं करूंगा। जब तक आप कुछ अरबपतियों की तरह नहीं हैं। तो कोई चारा नहीं है। जैसे मेरे खाते में 18,000 रुपये बाकी हैं। इसलिए अगर मैं अक्टूबर तक काम करना शुरू नहीं करता हूं, तो मेरे पास पैसे नहीं होंगे। मुझे अपनी बाइक या कुछ और बेचना होगा। यह वास्तव में मुश्किल है। आखिरकार, आपको कुछ कड़े कदम उठाने पड़ते हैं और कई लोग इसे गलत भी बता सकते हैं।”

 

Exit mobile version