Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आदित्य नारायण बोले- अकाउंट में सिर्फ 18 हजार रुपये बचे, लॉकडाउन बढ़ा तो बेचनी पड़ेगी बाइक

Aditya Narayan

Aditya Narayan

मुंबई। बॉलीवुड सिंगर आदित्य नारायण ने अपनी आर्थिक स्थिति को लेकर कई चौंकाने वाला खुलासा किया है। आदित्य ने बताया कि महामारी ने उनके फाइनेंसेस पर काफी बुरी प्रभाव डाला है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि अगर सरकार लॉकडाउन आगे बढ़ाती है, तो लोग भूख से मरने लगेंगे। अपनी बात करूं तो मेरी पूरी सेविंग्स खत्म हो गई हैं।

आदित्य नारायण ने बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में कहा कि सरकार ने लॉकडाउन बढ़ाया तो लोग भूख से मरने लगेंगे। मैंने जितना पैसा म्यूचुअल फंड्स में इंवेस्ट किया था, वह भी मैंने सर्वाइव करने के लिए निकाल लिया है। मैंने प्लान नहीं किया था कि एक साल अगर मैं काम नहीं करूंगा तो मेरी ऐसी हालत हो जाएगी। शायद मेरी जगह कोई भी होगा तो वह भी यही कहेगा। मैं बिलिनेयर नहीं हूं, मेरे पास कोई विकल्प नहीं बचा था। मेरे सेविंग अकाउंट में 18 हजार रुपये बचे हैं। तो अगर मैंने अक्टूबर में ही काम करना शुरू नहीं किया तो मेरे पास पैसे नहीं बचेंगे।

रोहनप्रीत सिंह संग इस गाने से धूम मचाने आ रही हैं नेहा कक्कड़

आदित्य ने कहा कि पैसे नहीं बचेंगे तो सर्वाइव करने के लिए मुझे अपनी बाइक बेचनी पड़ेगी। मेरे लिए काफी मुश्किल हो रहा है। दिन के अंत में आपको कई सख्त निर्णय लेने पड़ते हैं। जब आप ऐसा करते हैं तो कई लोग सोसाइटी में ऐसे होते हैं जो आपके निर्णय से सहमत नहीं होते।

बता दें कि हाल ही में आदित्य नारायण ने अपनी शादी की बात को कन्फर्म किया है। वह गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी करने जा रहे हैं। हालांकि, उन्होंने अभी तारीख का ऐलान नहीं किया है। गौरतलब है कि आदित्य और श्वेता की मुलाकात फिल्म ‘शापित’ (2010) के दौरान हुई थी। दोनों ही तबसे एक-दूसरे के साथ हैं। हालांकि, आदित्य ने कभी भी अपने रिलेशनशिप को लेकर बात नहीं की।

Exit mobile version