Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आदित्य नारायण ने दिखाया बेटी त्विषा का चेहरा, फैंस ने लुटाया प्यार

Aditya Narayan

Aditya Narayan

मुंबई। मशहूर सिंगर उदित नारायण के लाडले बेटे व सिंगर, एक्टर और एंकर आदित्य नारायण (Aaditya Narayan) और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल इन दिनों अपनी पेरेंटिंग लाइफ काफी इंजॉय कर रहे हैं।

हाल ही में बेटी त्विषा (Tvisha) के पिता बने आदित्य नारायण (Aaditya Narayan) ने अब अपने फैंस को अपनी बेटी का चेहरा दिखाया है। आदित्य नारायण ने हाल ही बेटी त्विषा (Tvisha) का एक फोटोशूट करवाया, जिसके बाद उन्होंने लाडली की एक प्यारी सी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। साथ में कैप्शन में लिखा है, ‘कल (24 मई) को बेटी 3 महीने की हो जाएगी। मिलिए हमारी प्यारी एंजल त्विषा नारायण झा (Tvisha)  से।’

त्विषा की यह क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। गौरतलब है कि 1 दिसंबर, 2020 को आदित्य (Aaditya Narayan) और श्वेता परिवार और कुछ करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध गये थे । इसके बाद इसी साल 24 फरवरी को आदित्य और श्वेता अपने पहले बच्चे के रूप में बेटी त्विषा (Tvisha) के माता-पिता बने।

उर्फी के साथ हो गया बड़ा हादसा, अंतरंगे फैशन से हो गया ये हाल

आदित्य नारायण (Aaditya Narayan) के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वह इन दिनों सोनी टीवी के सिंगिंग शो सुपरस्टार सिंगर्स सीजन 2 को होस्ट कर रहे हैं।

Exit mobile version