Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ओवैसी की जनसभा को प्रशासन ने नहीं दी मंजूरी, पुलिस ने हटाए टेंट

Asaduddin Owaisi

Asaduddin Owaisi

आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआइएमआइएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद असदुद्दीन ओवैसी को उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में नौचंदी मैदान में शनिवार को जनसभा करने की अनुमति नहीं दी गई।

पुलिस ने अनुमति नहीं होने का हवाला देकर रात में टेंट और अन्य सामान हटाने का काम शुरू किया, जिसका पार्टी कार्यकर्ताओं ने विरोध किया और कार्यकर्ता तथा पदाधिकारी थाने में धरना पर बैठ गए। बाद में पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे और उन्होंने कार्यकर्ताओं को शांत कराया तथा सभा के लिए कोई अन्य जगह चिह्नित करने की बात पर देर रात सहमति बनी।

नगर पुलिस अधीक्षक विनीत भटनागर ने बताया कि नौचंदी मैदान पर जनसभा के लिए पार्टी कार्यकर्ता अनापत्ति प्रमाणपत्र नहीं दे पाए और न ही नगर निगम ने इसके लिए मंजूरी दी है, इसलिए नौचंदी मैदान में जनसभा की अनुमति नहीं दी गई। यदि अन्य स्थान पर पार्टी सभा आयोजित करना चाहे तो इसकी अनुमति पूर्व में ले,लेकिन कानून व्यवस्था प्रभावित न हो यह देखकर ही अनुमति प्रदान की जाएगी।

मुख्यमंत्री पुष्कर ने इगास और बाल दिवस की प्रदेशवासियों को दी बधाई

वहीं एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने कहा कि यह सब राजनीतिक दबाव के चलते किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि अगर प्रशासन को जनसभा से दिक्कत थी तो यह बात पहले बतानी चाहिए थी कि यहां कोई सभा नहीं होगी,जब पार्टी ने सारी तैयारी कर ली और पोस्टर-बैनर तक लगा दिए गए,तब कहा जा रहा है कि जनसभा नहीं होगी।

Exit mobile version