Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

प्रशासन भाजपा के लिए निर्दलीय उम्मीदवारों को कर रहा है एकत्र : उमर अब्दुल्ला

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री व नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने पुलिस पर पार्टी के पूर्व एमएलसी को हिरासत में लेने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि प्रशासन भाजपा के इशारे पर यह काम कर रहा है।

श्री अब्दुल्ला ने कहा कि एनसी के पूर्व एमएलसी को हाल में जिला विकास परिषद चुनाव में जीतकर आये निर्दलीय उम्मीदवारों से संपर्क करने से रोका जा रहा है। प्रशासन भाजपा के लिए निर्दलीय उम्मीदवारों को एकत्र करने का काम कर रहा है।

कोविड-19 को रोकेगा इस अमेरिकी पशु के शरीर में मौजूद एंटीबॉडी

श्री अब्दुल्ला ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि दक्षिण कश्मीर से जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के पूर्व एमएलसी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। वह जिले के निर्दलीय डीडीसी उम्मीदवारों से संपर्क करने की कोशिश कर रहे थे। इसके अलावा प्रशासन की ओर से चर्चा के लिए कुछ निर्दलीय उम्मीदवारों को श्रीनगर भी ले जाया जा रहा है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रशासन ने अब भाजपा के लिए निर्दलीय डीडीसी उम्मीदवारों को एकजुट करने की जिम्मेदारी ले ली है। भाजपा को डीडीसी चुनाव के परिणामों को अपने पक्ष में करने से बचना चाहिए विशेष रूप से जब वह कह रही है कि इस चुनाव में लोकतंत्र की जीत हुई है।

Exit mobile version