Main Sliderअंतर्राष्ट्रीयक्राइमख़ास खबर

अफगानिस्तान : हवाई हमले में तालिबानी कमांडर ढेर, तीन जजों की हत्या में था शामिल

लोगार। रविवार को तालिबान के एक कमांडर को अफगानिस्तान के मध्य लोगार प्रांत में अफगान सेना ने मार गिराया है।  तालिबानी कमांडर को हवाई हमले में ढेर किया गया है। टोलो न्यूज ने बताया कि तालिबान के कमांडर की पहचान वैसुद्दीन के रूप में हुई है, जो अफगानिस्तान में तीन जजों की हत्या में शामिल था। बयान में कहा गया है कि तीन दिन पहले तीन जजों की हत्या में आतंकी वैसुद्दीन शामिल था।

चार पुलिसकर्मियों की हुई मौत

इससे पहले, अफगानिस्तान के उत्तरी प्रांत बल्ख में बुधवार को तालिबान के हमले में एक कमांडर चार पुलिसकर्मियों की मौत हो गई है जबकि जबकि कई अन्य घायल हो गए। स्ल्ख प्रांत में चारबोलक जिले के पुलिस कमांडर कलामुद्दीन, जिला मुख्यालय पर तालिबान के हमले के दौरान मारे गए।

6 नवंबर को हुआ था आतंकी हमला

बता दें, 6 नवंबर को अफगानिस्तान के लोगार प्रांत के मोहम्मद आगा जिले में एक आतंकी हमले में तीन अफगान न्यायाधीश और एक प्रशासनिक अधिकारी मारे गए थे। 6 नवंबर को लोगर प्रांत के मोहम्मद आगा जिले में एक घात में तीन अफगान न्यायाधीश और एक प्रशासनिक अधिकारी मारे गए।

हथियार भी जब्त

बता दें, अफगानिस्तान के काबुल प्रांत में मंगलवार को सुरक्षाबलों के एक ऑपरेशन में लगभग तीन तालिबानी आतंकवादियों को मार गिराया गया। अफगान रक्षा मंत्रालय के अनुसार पैघमान जिले में आतंकवादियों को मारे जाने के बाद हथियार भी जब्त किए गए थे।

loading...
Loading...